कोविड 19 से जंग के खिलाफ Lata Mangeshkar बढ़ाया हाथ,दिए इतने लाख रुपये

Lata Mangeshkar
google

Coronavirus का कहर लगातार जारी है। इतने सरे इंजाम के बावजूद भी पूरी दुनिया में लाखो की संख्या में लोग Coronavirus से संकर्मित होकर मर रहें है। लगातार लोग इसके संक्रमण में एते जा रहे है। जिन्हे बचा पाना मुश्किल ही ही नामुमकिन हो गया है।

इसी के कारण भारत सरकार में पूरे देश में पूरे 21 दिनों का लॉक डाउन लगाया है। क्योकि क्रोना वायरस की इस बढ़ती महामारी से बचने का कोई और उपाय नहीं है सिवाय घर में बैठने के। इस लिए आप इस सरकार द्वारा दिए के आदेशों का पालन करें और सुरक्षित रहें।

इसी के साथ आपको बता दूँ की इस गंभीर स्थिति में Coronavirus के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के सितारे पूरे मजबुती के साथ खड़े हैं। गौरतलब है की आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करने से लेकर उनकी मदद करने तक रह तरह की कोशिश कर रहे हैं। जहां एक तरफ ये सितारे अपने फैंस को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं अब केंद्र और राज्य सरकार की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं। गौरतलब है की कई बॉलीवुड सितारों में इस जंग में अपना अपना अपना योगदान दिया है।

इसी जंग में महान सिंगर Lata Mangeshkar भी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जारी जंग में शामिल हो गई हैं।बता दूँ की गायिका Lata Mangeshkar ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देकर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है। गौरतलब है की बॉलीवुड की दिग्गज गायिका Lata Mangeshkar ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने में मदद करते हुए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं।

दरअसल उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। Lata Mangeshkar मराठी में लिखा, “इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है। मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए.” लता मंगेशकर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसकी सराहना भी कर रहे हैं।

दुनिया में Coronavirus की तबाही, सबसे शक्तिशाली देश का भी बुरा हाल

गौरतलब है की Coronavirus से जंग के लिए केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार भी बढ़-चढ़कर दान दे रहे हैं। Akshay Kumar, Salman Khan, Anushka Sharma, Vicky Kaushal, Karthik Aryan आदि सितारों ने भी कोरोना के खिलाफर लड़ाई में मदद के लिए अपनी ओर से योगदान दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here