बुलन्दशहर: टॉप टेन बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ गोली लगने से बदमाश हुआ घायल

bulandshahar news
bulandshahar news

बुलन्दशहर। यूपी की बुलन्दशहर पुलिस भी एक बार फिर एक्शन मोड़ पर आ गई है।यहां सिकन्द्राबाद पुलिस की टॉप टेन अपराधी और सिकन्द्राबाद थाने के हिस्ट्रीशीटर अमित उर्फ मुत्तु कसाई से उस वक्त मुठभेड़ हो गई, जब शातिर बदमाश देर रात बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहा था।

bulandshahar news
bulandshahar news

दरअसल बढ़ते अपराध के मद्देनजर सिकन्द्राबाद पुलिस टीम की ओर से एनएच 91 पर गुलावठी रोड़ अंडरपास के पास विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया था। चेकिंग के दौरान अमित को भी रुकने का इशारा किया गया, पुलिस के मुताबिक इस दौरान अमित की ओर से पुलिस टीम पर फायर झौंक दिया गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुईं। इस दौरान पुलिस की एक गोली शातिर बदमाश अमित उर्फ मुत्तु कसाई को लग गई। पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर से बाइक, एक देसी तमंचा, दो खोखा कारतूस और दो ज़िन्दा कारतूस बरामद किये हैं।

Bulandshahr crime news
Bulandshahr crime news

पुलिस अधिकारीयों का दावा है कि घायल अमित पर लूट डकैती जैसे डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश सिकन्द्राबाद क्षेत्र के सांवली गांव का निवासी है और सिकन्द्राबाद थाने की टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हिस्ट्रीशीटर है। फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि अमित आखिर किस आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह (बुलंदशहर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here