राजधानी का प्रदूषण से बुरा हाल, साईकल से निकले मनोज तिवारी ने सीएम…

delhi air pollution
image source - google

देश की राजधानी दिल्ली का वायु प्रदूषण की वजह से बुरा हाल होता जा रहा है। सुबह के समय दृश्यता बहुत कम हो गयी है और मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने बताया की अब आँखों में जलन भी होने लगी है। AQI के अनुसार मेजर ध्यान चंद नेशनल स्टेडियम एरिया में 449 प्रदूषण दर्ज किया गया।

BJP दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने आज BJY मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या व अन्य कई लोगों के साथ जनजागरण के लिए साइकल पर निकले। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा की दिल्ली में प्रदूषण से बचाव का क्या रास्ता हो ? बड़ी चिंता है। सीएम घर में दुबके हैं।

दिवाली पर पटाखे न जलाने की अपील 

वहीँ दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए सीएम अरविन्द केजरीवाल ने हाल ही में प्रेस कांफेरेंस कर इस दिवाली पर पटाखे न जलाने को और दिवाली साथ अलग अंदाज में मानाने को कहा था। लेकिन अब इस बात पर कितने लोग अमल करते है ये तो दिवाली पर ही पता चलेगा। लेकिन सीएम के इस सेस्ले से पटाखे बेचने वाले खुश नहीं है।

उनका कहना है की ये ऐलान सीएम को पहले करना चाहिए था और लाइसेंस क्यों दिए जब पटाखे पर बैन ही लगाना था। इस फैसले की वजह से हमारा लाखों रूपए का नुकसान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here