समाने आया Nusrat Bharucha का बोल्ड अवतार,यूजर्स ने कहा तबाही

go

बॉलीवुड अभिनेत्री Nusrat Bharucha सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक तरफ जहां कई बार उनकी फोटोज वायरल हो जाती हैं। तो वहीं कभी कभी उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ Nusrat Bharucha की नई फोटोज के साथ।

आपको बता दें की दरअसल हाल ही में Nusrat Bharucha ने कुछ ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा किए। इन तस्वीरों में Nusrat Bharucha स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं Nusrat Bharucha ने जो ड्रेस पहनी है वो रिवीलिंग है और काफी नए फैशन की है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Nusrat Bharucha ने ये ड्रेस मुंबई में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 की कर्टेन रेजर सेरेमनी में पहनी। Nusrat Bharucha की ये ड्रेस डिजाइनर यूसुफ अकबर ने डिजाइन की थी। ये वन-शोल्डर लॉन्ग गाउन था। जिसका साइड स्लिट कुछ ज्यादा ही लंबा था। साथ ही इस स्लिट से Nusrat Bharucha का टैटू भी नजर आ रहा था।

Nusrat Bharucha की इस तस्वीर पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां सेलेब्स सहित Nusrat Bharucha के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने कमेंट में लिखा, ‘तबाही। वहीं एक ट्रोलर ने लिखा- ‘मैडम लगता है कैंची गलत जगह लग गई।’ ऐसे ही कई मिले जुले कमेंट्स इन तस्वीरों पर देखने को मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि Nusrat Bharucha हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीमगर्ल में नजर आईं थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में आयुष्मान के साथ ही नुसरत ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं Nusrat Bharucha की अगली फिल्म राजकुमार राव के साथ है फिल्म का नाम ‘छलांग’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here