कियारा के मंगलसूत्र के लिए सिद्धार्थ ने खर्च किये इतने करोड़

kiara-advani-mangalsutra

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में सात फेरे लिये। कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी में हर छोटी से छोटी बात का ध्यान रखा।

सिद्धार्थ का शादी वाला लुक जहां राॅयल था। तो वहीं कियारा भी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। कियार के कस्टमाइज्ड कलीरे से लेकर उनकी बड़ी डायमंड रिंग तक, सब कुछ भव्य था। पर सबसे ज्यादा ध्यान खींचा उनके मंगलसूत्र ने जो बहुत ही कीमती लग रहा था। कहा जा रहा है कि इसे मशहूर डिजाइनर सबस्याची ने डिजाइन किया है। 

कियारा आडवाणी का 2 करोड़ वाला मंगलसूत्र

शादी के लिए कियारा ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का सोने का खूबसूरत मंगलसूत्र पहना था। जब कियारा को सिद्धार्थ के साथ जैसलमेर और दिल्ली एयरपर्ट पर उनकी शादी के बाद देखा गया, तो प्रशंसकों को इस प्यारे टुकड़े पर करीब से नज़र पड़ी। सोने के मंगलसूत्र के बीच में एक बड़ा सा हीरा है, जिसे काले मोतियों ने धारण किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मंगलसूत्र के लिए लगभग दो करोड़ रुपये खर्च किये हैं। 

कियारा ने पहना असली हीरों से जड़ा लहंगा

कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में गुलाबी रंग का सेक्विन और क्रिस्टल वाला लहंगा चुना। इस लहंगे के साथ उन्होंने लाइट मेकअप वाला लुक रखा जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। आपको बता दें कि कियारा का लहंगा मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया था। एक्ट्रेस के लहंगे में स्वरवॅासकी ब्रांड के असली हीरे जड़े हुए थे। लहंगे की डिजाइन रोमन आर्किटेक्चर से प्रेरित है क्योकि कपल को शहर सबसे ज्यादा पसंद है। हांलाकि अभी तक कियारा के लहंगे की कीमत सामने नहीं आई है।                                           

कियारा और सिद्धार्थ

कॅाफी विथ करण के सातवें सीजन के आठवें एपिसोड के दौरान करण ने सिद्धार्थ को एक वीडियो क्लिप दिखाई जिसमें  कियारा ये कबूल करती हैं कि सिद्धार्थ और उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा है। जब सिद्धार्थ से कियारा के इस क्लिप के बारे में प्रश्न किया गया तो उन्होंने ने अपने रिश्ते को कबूला और शादी की योजना के बारे में खुलासा किया। इसके बाद से ही दोनों के शादी के चर्चे शुरु हो गए थे। सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखा जहां उनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत करी। 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 12 =