मैनपुरी में थामे नहीं थम रहा दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

rapid firing took place
Mainpuri

मैनपुरी :। जिले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष थामे नहीं थम रहा है जिसके चलते पूर्व जिला अध्यक्ष मदन चौहान को 1 वर्ष पूर्व उनके ही पेट्रोल पंप पर शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था जिसमें पुलिस ने शूटरों के अलावा नाम जदो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बावजूद भी दो पक्षों में चले खूनी संघर्ष का सिलसिला थामे नहीं थम रहा है, जिसके चलते 6 नवंबर को शाम के 7:30 बजे के लगभग पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय मदन चौहान के बेटे शिवम चौहान की  गाड़ी पर पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए हमला उस समय बोल दिया।

हमलावरों की तलाश के लिए जिले में 5 टीमें गठित

जब एक अंडे की दुकान पर वाहन चालक अंडा खरीदने के लिए बाहर निकला गाड़ी में बैठे जनपद मैनपुरी में तैनात कांस्टेबल अरविंद कुमार के गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल कांस्टेबल अरविंद कुमार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर सैफई के लिए रेफर कर दिया है।

गनीमत है की गाड़ी में पूर्व जिला अध्यक्ष के बेटे शिवम चौहान मौजूद नहीं थे क्योंकि वह किसी कार्य के लिए आगरा गए हुए थे। घटना की रिपोर्ट शिवम चौहान ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध दर्ज कराई है, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने आनन-फानन में हमलावरों की तलाश के लिए जिले में 5 टीमें गठित कर दी है। पुलिस का दावा है कि तत्काल जांच कर अज्ञात आरोपियों का खुलासा कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

रिपोर्ट:-गौरव पाण्डेय…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here