तंत्र-मंत्र को लेकर वसूले लाखों रुपये फिर बाद मे तांत्रिक के साथ हुआ कुछ ऐसा…

Millions of rupees recovered f
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले की पुलिस ने बीते दिनों तंत्र-मंत्र को लेकर वसूल किए गए पैसे के लेनदेन के चलते बीते दिनों एक तांत्रिक को बंधक बनाकर रखने पर उक्त सूचना मिलने पर पुलिस ने बंधक बनाए गए तांत्रिक को छुड़ाकर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक विजय ढुल के द्वारा पत्रकारों से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा करते हुए बताया की फरधान थाना क्षेत्र में बीते दिनों सुशील तिवारी नामक तांत्रिक के द्वारा थाना क्षेत्र के रोशन नगर निवासी सोनू सिंह पुत्र राम सिंह को लालच देकर कि तुम्हारे घर में खजाना है जिसको निकलवाने के चलते तांत्रिक ने उससे छल पूर्वक ₹112000 ले लिए थे। जिसके बाद इनको सच्चाई का पता होने पर तांत्रिक लिए गए रुपयों को वापसी करने में आनाकानी कर रहा था।

जिसके कारण अपने रुपए वापस लेने के लिए सोनू और उसके साथियों ने मिलकर तांत्रिक को बंधक बनाकर पैसे वापस करने का दबाव डाल रहे थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिलने पर तीन टीमें गठित कर छानबीन के बाद सर्विलांस की मदद से अमीर नगर चौराहा मोहम्मदी से बंधक बनाए गए तांत्रिक को छुड़ाकर सोनू सहित उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया जिन्हे संबंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। इनके पास से एक आर्टिका कार भी बरामद की गई है। वही छल पूर्वक तांत्रिक के द्वारा रुपए लिए जाने वापस ना करने के संबंध में भी तांत्रिक पर भी विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here