असम में HM अमित शाह ने किये ये बड़े ऐलान

Assam elections 2021
image source - google

आज गृह मंत्री अमित शाह असम के मोरीगांव में एक जान सभा को सम्बोधित करने पहुंचे। जहाँ उन्होंने राहुल गाँधी को पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि असम में सरकार बनने पर लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून लाएंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है। असम की पहचान शंकर देव और माधव देव है, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन है। कांग्रेस कितनी भी जोर लगा ले हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे।

8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी देंगे। 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों का सृजन 2022 से पहले किया जाएगा। असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून लाएंगे।

लैंड जिहाद के माध्यम से असम की पहचान को बदलने का काम बदरुद्दीन अजमल ने किया है। अगर बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस की सरकार असम आती है तो असम एक बार फिर से आतंकवाद के रास्ते पर चल पड़ेगा।

हमने असम को आंदोलन मुक्त बना दिया। पिछले 5 साल में असम में कोई बड़ा आंदोलन हुआ है क्या? आतंकवाद समाप्त हुआ है। 2000 से ज्यादा आतंकवादियों ने मुख्यधारा में आना पसंद किया है। असम विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है।

Thallium Case: दामाद ने इराक तानाशाह के तरीके का उपयोग कर मारा ससुराल वालों को

कांग्रेस पार्टी के 2 नेता ये भाई-बहन असम में पर्यटन के लिए आते हैं। राहुल बाबा को देखा है या नहीं? अभी चाय बागान में पत्ती नहीं बैठी हैं और प्रियंका जी पत्ती तोड़ने के लिए फोटो सेशन करा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here