बदायूं : बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोलीमार कर उतारा मौत के घाट

Praveen Singh Chauhan (SP City Badaun)
Praveen Singh Chauhan (SP City Badaun)

बदायूं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही अपराध नियंत्रण के दावे करते हो लेकिन प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है ऐसी ही एक वारदात बदायूँ के दातागंज कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है,जहाँ छत पर सो रहे एक युवक की रंजिश के चलते कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

badaun crime news
badaun crime news

 

मामला जिले की दातागंज कोतवाली इलाके के कैलोरा गांव का है। यहाँ का रहने वाला रामौतार नाम का युवक अपने घर में छत पर सो रहा था इसी दौरान कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन जागे तब तक हत्यारे वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। घरवालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है मृतक की पत्नी का कहना है कि उसकी गांव के ही कुछ लोगों से रंजिश चलती है इसी के चलते 3 लोगों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या की है।

Badaun Crime News
Badaun Crime News

मामले में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि दातागंज कोतवाली इलाके के कैलोरा गांव में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करके हत्या आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- नियांजी खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here