पीएम मोदी से दिल्ली तक ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए मदद क्यों मांगी सीएम केजरीवाल ने?

arvind-kejriwal-sought-help-from-pm-modi-for-oxygen
image source - google

प्रतिदिन कोरोना की वजह से बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मीटिंग की। इस मीटिंग में खास मुद्दा ऑक्सीजन रहा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ मीटिंग में कहा कि इस वक्त दिल्ली में ऑक्सीजन का बहुत बड़ा संकट चल रहा है। केंद्र सरकार का दिल्ली का oxygen का कोटा बढ़ाने के लिए मैं प्रधानमंत्री जी आपका धन्यवाद करता हूं। इस बढ़े हुए कोटे को दिल्ली तक पहुंचाने में हमारी मदद करें।

मदद के लिए क्यों कहा केजरीवाल ने

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने कल ही आरोप लगाया था कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा जहां पर ऑक्सीजन प्लांट है वहां से दिल्ली के कोटे की ऑक्सीजन को केंद्र की अनुमति के बाद भी नहीं दिया जा रहा है। गौरतलब है कि इसलिए केजरीवाल ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

हालांकि उन्होंने उत्तर प्रदेश और हरियाणा को लेकर जो दावा किया है उसमें कितनी सच्चाई है अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन हम आपको बता दें इस समय लगभग सभी राज्यों में corona के मामले तेजी से बढ़े हैं जिसकी वजह से ऑक्सीजन की कमी हुई है। लेकिन सरकार इस कमी को पूरा करने के लिए विभिन्न स्तरों पर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here