प्रेमी की खातिर पत्नी ने की पति की हत्या

google

आजकल प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे के प्यार में इस तरह से पागल होने लगे है की उनको अपने स्वार्थ के आगे और कुछ नहीं दिखता। हमारे समाज में कुछ लोग प्यार को रिश्ते को गलत समझते है तो वही कुछ लोग इस रिश्ते को अच्छा समझते है।

देखा जाये तो एकतरह से प्यार करना कोई गलत बात नहीं है। लेकिन हर रिश्ते की एक सीमा होती है। ऐसी ही एक खबर मोहब्बत की नगरी आगरा की है। मोहब्बत की नगरी आगरा में एक महिला ने मोहब्बत की खातिर पत्नी के रिश्ते कलंकित कर दिया।पत्नी ने जिस पति के साथ सात फेरे लेकर जीने मरने की कसमें खाई थी। उसी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

दरसअल दो वर्ष पूर्व एक महिला जो कि पहले से शादीशुदा थी फेसबुक के जरिये एक लड़के को दिल दे बैठी। आपको बता दे की आरोपी पत्नी का मृतक पति इंजीनियर था और उस महिला का प्रेमी भी इंजियर है। रजनी मोहित (काल्पनिक नाम) का प्यार दो साल तक परवान चढ़ा उसके बाद मोहित ने रजनी से शादी करने का प्रस्ताव रखा।

वीरेंद्र सहवाग की ये विस्फोटक पारी आपका भी दिल जीत लेगी 

लेकिन रजनी के पति सत्येंद्र (काल्पनिक नाम) के जीते जी ऐसा संभव नही था। इस वजह से रजनी और मोहित ने सत्येंद्र को उसे राश्ते से हटाने का मन बना लिया। रजनी और उसके प्रेमी मोहित के अलावा मनीष को भी इस हत्या की पटकथा में शामिल किया गया। मनीष भी इंजीनियर है इन तीनो ने मिलकर 5 जनवरी की रात को घर में सत्येंद्र की हत्या की और कुछ दूरी पर शव को फेंक दिया।

पुलिस ने जब सुबह इस घटना की जांच पड़ताल की तो पुलिस को पत्नी ने बताया कि पति सत्येंद्र के पास रात को एक फोन आया था। जो घर से 7 हजार रुपये किसी को देने के लिए निकले थे और फिर वापस नही आये। बस पुलिस ने यहां से जांच पड़ताल आगे बढ़ाई और सत्येंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जिसमे रजनी के द्वारा बताई गई स्टोरी पुलिस के संदेह के घेरे में आ गयी।

फिर पुलिस ने जब रजनी से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले की परते दर परते खुलती चली गयी। फिलहाल पुलिस ने रजनी उसके प्रेमी कपिल और उसके मित्र मनीष को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। इस घटना से एक बात तो तय है कि प्यार में इंसान इस कदर अंधा हो जाता है कि वो उस प्यार को पाने के लिए रिश्ते भी दांव पर लगा देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here