अमेठी : 44 वर्षीय व्यक्ति की गला रेत कर हत्या,जांच में जुटी पुलिस…

44-year-old man strangled to death
Amethi

अमेठी:। जिला अमेठी से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है जहाँ बीती रात अपने ससुराल में पत्नी तथा दो बच्चों के साथ रह रहे 44 वर्षीय व्यक्ति की गांव के बाहर जूनियर हाई स्कूल के पीछे अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गई। जिसकी सूचना गांव वालों को सुबह लगी जैसे ही वहां पर पड़ी लाश गांव वालों ने देखा गांव में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया स्थानीय जामो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

इसी के साथ पुलिस ने मृतक की लाश को पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच करते हुए छानबीन तथा संदिग्ध लोगों के तलाश में जुट गई है।

पूरा मामला :-

आपको बता दें की मृतक श्रीनाथ पुत्र राजाराम उम्र लगभग 44 वर्ष ग्राम पुरे आधार मजरे उत्तर गांव थाना जगदीशपुर जनपद अमेठी के रहने वाले है । यह अपनी पत्नी तथा दो पुत्रियों के साथ पिछले 12 वर्षों से जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत लखना बसंतपुर गांव में अपने ससुराल में रहते थे। वह अचानक कल शाम से घर से निकले और सुबह तक घर वापस नहीं आए सुबह गांव वालों ने उनकी लाश गांव के बाहर स्थित जूनियर हाई स्कूल के पीछे देखा।

जिसकी सूचना तत्काल आनन-फानन में जामो थाने में दी गई मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया और सूचना पर सीओ गौरीगंज अर्पित कपूर, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज के साथ पुलिस अधीक्षक अमेठी दिनेश सिंह भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

इधर मृतक की सूचना जब उनके घर पर पहुंची तो मृतक के बड़े भाई ने घटनास्थल पर पहुंचकर जामो थाने में तहरीर देते हुए मृतक की पत्नी संजू एवं मुन्ना पुत्र सत्यनारायण निवासी ग्राम मोतीपुर थाना शिवरतनगंज के खिलाफ भाई की हत्या करने की नामजद तहरीर दी। तहरीर में मृतक के बड़े भाई ने बताया कि पिछले 2 साल से मेरे छोटे भाई और उसकी पत्नी के बीच में अनबन चल रही थी। मेरे भाई की पत्नी संजू का अवैध संबंध मुन्ना पुत्र सत्यनारायण से है। जो ग्राम लंगोटीपुर थाना शिवरतनगंज जनपद अमेठी का रहने वाला है। इसी की वजह से मेरे भाई और उसकी पत्नी के बीच में विवाद चल रहा था और इन्हीं दोनों ने मिलकर मेरे भाई की हत्या की है।

फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत करते हुए तत्काल मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया और दूसरे नामजद की तलाश की जा रही है। वहीं पर मृतक की पत्नी संजू ने बताया कि मेरे पति अक्सर पीते खाते थे और देर रात को घर लौटते थे। आए दिन मारपीट भी करते थे कल शाम को बूंदाबांदी हो रही थी तब वह घर से निकले और देर रात घर नहीं लौटे। सुबह सूचना मिली कि उनकी लाश स्कूल के पास मिली है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर चाकू भी मिला है, कई विवाद प्रकाश में आ रहे हैं पुलिस विवेचना कर रही है किसी धारदार हथियार से मारकर हत्या की गई है फिलहाल पुलिस टीम लगी हुई है शीघ्र ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट:-आदित्य तिवारी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here