बुलंदशहर : अमेरिका से लौटी छात्रा हुई छेड़छाड़ का शिकार,चढ़ी मौत की भेंट…

Bulandshahr crime
Bulandshahr news

बुलंदशहर: एक तरफ प्रदेश सरकार यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे कर चुकी है तो वहीँ यूपी में लगातार हो रही महिलाओं के साथ उत्पीड़न की घटनाओं से इसकी जमीनी हकीकत कुछ और बयां हो रही है अभी ताजा मामला Bulandshahr जिले से हैं,जहाँ अमेरिका से स्वदेश लौटी होनहार छात्रा की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई।

बुलंदशहर : हत्या के जुर्म में 2 को जेल, मृतिका निकली ज़िंदा मचा हड़कंप

छात्रा अमेरिका के बॉब्सन कालेज में भारत सरकार के खर्च पर पढ़ रही थी और HCL की तरफ से पिछले साल छात्रा सुदीक्षा भाटी को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलर शिप दी गयी थी। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

ये तस्वीर है बुलंदशहर की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की,जिसकी 2 बाइको की भिंड़त से सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट सवार कुछ युवक बाइक पर बैठी छात्रा से फ़्लर्ट कर छेड़छाड़ कर रहे थे। आरोप है कि फ़्लर्ट के दौरान बुलट सवार युवक बार-बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे, कि उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी।

इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद किया था टॉप

बता दे कि गौतमबुद्धनगर के दादरी में रहने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी ने पिछले साल इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप किया था और HCL द्वारा 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप दिए जाने के बाद सुदीक्षा भाटी अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण करने चली गई थी।

सुदीक्षा के परिजनों की मानें तो कोरोना के चलते सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी और आज अपने ही चाचा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मामा से मिलने जा रही थी, क्योंकि कुछ दिन बाद उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था मगर उसे क्या पता था कि आज हादसे में उसकी मौत हो जाएगी और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी।

रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here