Rakhi Sawant ने रो-रोकर भगवान से मांगी माफ़ी, वीडियो देख यूजर्स ने जमकर ट्रोल

Rakhi Sawant
google

बॉलीवुड अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant अक्‍सर अपनी कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी और खींचती रहती हैं। इसी मै आपको बता दूँ की वे अक्सर ही अपनी तस्वीरों और विडिओ को लेकर ट्रोलर्स के निशानों पर रहती है। इसी तरह एक बार फिर वे अपनी कुछ ऐसी ही विडिओ को लेकर ट्रोल की जा रही है।

जैसा आपको पता है देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए Rakhi Sawant ने अपना एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के लिए भगवान से क्षमा मांग रही हैं और इससे सुरक्षित रखने के लिए कह रही हैं।

Sonam Kapoor को मरीज कहकर लोगो ने किया ट्रोल,Sonam Kapoor ने दिया यह जवाब

बता दें Rakhi Sawant इन दिनों अपने घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। जहां से उन्‍होंने देश में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए वह भगवान से क्षमा मांगा रही हैं। राखी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह रोते और गिड़गिड़ाते हुए नजर आ रही हैं।

भगवान से क्षमा मांगने के साथ ही लोगों के पापों के लिए उन्‍हें माफ करने के लिए कह रही हैं। साथ ही वह प्रभु से क्षमा मांगने के लिए एक आरती भी गा रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि राखी के इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट्स और उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें, देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के अब तक 495 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 9 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं। संक्रमण के खतरे की वजह से 25 राज्यों के 75 जिले 31 मार्च तक लॉकडाउन हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here