Arjun ने Kareena को धर्म के नाम पर ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

Kareena Kapoor Khan
GOOGLE

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan जो की अपनी हॉटनेस को लेकर और अपनी फिल्मो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। इतना ही नहीं वे अक्सर अपनी और अपने बेटे के तस्वीरें सोशल मिडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी के चलते अक्सर माँ बेटे सुर्ख़ियों में रहते है। लेकिन इस बार ये दोनों माँ बेटे कुछ अलग ही वजह से चर्चा में आये है।

दरअसल ये खबर Kareena Kapoor Khan की सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं। लेकिन इससे पहले आपको बता दूँ की कुछ ही दिनों में इंस्टाग्राम पर Kareena Kapoor Khan के 2 ‘मिलियन’ से ज्यादा ‘फॉलोअर’ हो चुके हैं। वहीं ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ पर करीना ने अपने बेटे Taimur ali Khan के साथ प्रोफाइल तस्वीर रखी है। जिसके बाद से ही करीना यूजर्स के निशाने पर हैं।लोग उनकी इस तस्वीर पर हिंदू मुस्लिम जैसी बातो को लेकर ट्रोल कर रहे है।

लेकिन Kareena Kapoor Khan की इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता Arjun Kapoor ने टट्रोलर्स को करारा जवाब दिया हैं। दरअसल कुछ ट्रोलर्स Kareena Kapoor Khan के इंस्टाग्रम पोस्ट पर मुस्लिम धर्म में शादी करने के लिए गंदी -गन्दी गाली दी जा रहें थे।यहां तक की एक ‘यूजर ने लिखा कि ” एक बच्चा और हिन्दू से मुस्लिम बन गया तुम्हें अच्छा लग रहा है। यूजर्स को हद पार करते देख Arjun Kapoor को गुस्सा आ गया। Arjun Kapoor ने ‘ट्रोलर्स’ को उनकी भाषा में ही जवाब दिया।

दरसल Arjun Kapoor ने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए लिखा कि अबे ‘चूतियों हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है ? उनके मां -बाप या किसी और को फर्क नहीं पड़ता, तुम कौन होते हो हिन्दू -मुसलमान करने वालें ? वहीं Arjun Kapoor ने Kareena Kapoor Khan और तैमूर के फोटो को प्यार देते हुए द रियल नवाब कमेंट किया।

बच्चन परिवार के ताली-घंटी बजाने को लेकर यूजर्स ने किया ट्रोल

बता दें कि, Kareena Kapoor Khan इससे पहले भी कई बार मुस्लिम धर्म में शादी करने के लिए ट्रोलर्स के निशाना पर आ चुकी हैं। वहीं जब Kareena Kapoor Khan और सैफ ने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा था। तब भी बहुत विवाद खड़ा किया गया था। जिसके बाद सैफ ने कहा था कि अगर बच्चे को नाम से परेशानी हुई तो, नाम पर सोच विचार करूँगा।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =