B4U भोजपुरी ने फिल्म ‘प्रीत का दामन’ का ट्रेलर किया रिलीज़…

trailer of the film 'Preet Ka Daman'
Google

पटना, 16 जुलाई, 2020:- भोजपुरी फीचर फिल्म ‘प्रीत का दामन’ ने आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना ट्रेलर रिलीज़ किया। पिछले कई सालो से भोजपुरी में म्यूजिकल लव स्टोरी फॅमिली ड्रामा नहीं आयी थी जिसे देखते हुए B4U भोजपुरी ने ‘प्रीत का दामन’ बनाने का सोचा। बी4यू भोजपुरी में 5-6 फिल्मो में अभिनय कर चुकी संजना राज भोजपुरी म्यूजिक और एल्बम की दुनिया की जानी मानी सिंगर और अदाकारा है। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में संजना राज के साथ है अब तक भोजपुरी में कई फिल्मो से अपनी पहचान बनाने वाले अंशुमान जो इस फिल्म में उनका साथ निभा रहे है। अंशुमान ने वैसे तो भोजपुरी की 3-4 फिल्मो में कई अलग अलग किरदार किये है लेकिन यह फिल्म उनके लिए खास है।

फिल्म में संजना और अंशुमान के किरदार का नाम अंजलि और राहुल है। अंजलि और राहुल दोनों भोजपुरी के जाने माने सिंगर है जिन्हे शो के दौरान प्यार होता है और ये प्यार शादी में बदल जाता है। अब जब दो कलाकार शादी के बंधन में बंधते है तब उनके बीच परिवारिक ड्रामा के साथ अपने प्रोफेशन को लेके भी टकराव होता है। इस सब के बीच में यह पारिवारिक कहानी है आगे बढ़ती है।

इस फिल्म का निर्माण B4U भोजपुरी ने किया है जो लगभग एक साल से कई बेहतरीन फिल्मो का निर्माण कर रहे है जिसमे प्रीत का दामन एक खास कड़ी है।

ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए निर्देशक विष्णु शंकर बेलु ने कहा,

“प्रीत का दामन, सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी रंगों से सजी फिल्म है। इसमें प्यार, दोस्ती, महत्वाकांक्षा और भरपूर संगीत समाया हुआ है और जिस तरह से संगीत और फिल्म ने आकार लिया है उसे देखकर मैं काफी खुश हूँ। इस फिल्म के लिए समर्थन देने और इसे पूरा करने में मदद के लिए मैं B4U और श्री संदीप सिंह का वाकई धन्यवाद करना चाहता हूँ। संजना और अंशुमन ने शानदार काम किया है और अब मैं उम्मीद करता हूँ कि हमारे दर्शक भी इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना मजा हमें इसे बनाने के दौरान आया है।”

इस फिल्म के बारे में B4U के रीजनल प्रोग्रामिंग और एसोसिएट वाईस प्रेजिडेंट संदीप सिंह ने कहा, “हमने और हमारी टीम ने वन लाइन स्टोरी खुद तैयार की थी और जब हमने अपने प्रोडक्शन हाउस को उसका ब्रीफ दिया वो उत्साहित हो गए और उन्होंने स्टोरी को आगे बढ़ाया। फाइनली इस कहानी पर निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर एक बेहतरीन फिल्म बनाई है। यह एक संगीतमय प्रेम कहानी है और बिना संगीत के इस पर बात करना अधूरा होगा। दुःख की बात है के इस फिल्म का संगीत देने वाले टैलेंटेड संगीतकार धनंजय मिश्रा हमारे बीच नहीं रहे। मैं यह फिल्म उन्हें समर्पित करता हु। उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन संगीत दिया है। ये एक बेहतरीन फिल्म होगी जिसे दर्शक पसंद करेंगे।”

फिल्म के बारे में अपनी बात रखते हुए नवोदित अदाकारा संजना राज ने कहा, “इस फिल्म में काम करने का मौका पाने के लिए मैं काफी शुक्रगुजार हूँ। विष्णु सर जैसे जबरदस्त प्रतिभा वाले निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाना और बी4यू जैसे मज़बूत नेटवर्क का समर्थन पाना एक विजयी संयोजन है। मैं समझ सकती हूँ आज सारी दुनिया बेहद कठिन दौर से गुज़र रही है और सभी के लिए यह चुनौतीपूर्ण समय है, मैं उम्मीद करती हूँ कि हमारी फिल्म लोगों के लिए थोड़ी राहत और खुशी लेकर आएगी और उनके जीवन में जारी तनाव से कुछ समय के लिए उनका ध्यान दूर करने में मदद करेगी। ”

B4U द्वारा प्रोड्यूस और विष्णु शंकर बेलु द्वारा निर्देशित ‘प्रीत का दामन’ जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है।

Trailer link –

Facebook – https://www.facebook.com/B4UBhojpuri/

Instagram – https://instagram.com/b4ubhojpuri?igshid=os0r0gch1cqp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here