Panchayat Election 2021: प्रथम चरण में मतदान Corona नियमों का पालन करते हुए…

up panchayat election
image source - google

यूपी के रायबरेली में प्रथम चरण में मतदान होना तय हुआ था। इसी कड़ी में आज 7 बजे सुबह से मतदान शुरू हो गया है। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार तस्वीरों में साफ दिख रही है।

इसके साथ ही मतदान केंद्रों पर कोरोना की गाइडलाइन का भी प्रशासन द्वारा पालन कराया जा रहा है। सुबह का समय होने के कारण मतदाता अपने घरों से निकल कर मतदान केंद्र पहुच रहे है। सुरक्षा के भी चाक चौबंद इंतजाम किए गए है।

तस्वीरों में दिख रहे लोगो की ये भीड़ अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्रों पर जमा है। केंद्र पर मौजूद जिला प्रशासन व पुलिस ने इन मतदाताओं को कोरोना गाइडलाइन का पालन कराते हुए बिना मास्क के प्रयोग को वर्जित कर रखा है साथ ही दो गज की दूरी का भी पालन कराया जा रहा है।

कोरोना ने तोड़े सारे रेकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आये इतने मरीज

साथ ही सेनेटाइजर की भी व्यवस्था की गई है।मतदाता भी मतदान केंद्रों ओर की जा रही व्यवस्था से खुश है और अपनी बारी का इंतजार कर रहे है।बताते चले कि यूपी में चल फ़ी पंचायत चुनावों में जिले में प्रथम चरण में मतदान होना था और आज सुबह 7 बजट ही मतदान शुरू हो चुका है।लोग अपने घरों से बड़ी तादात में अपने मताधिकार का ओरयोग करने के लिए केन्द्रों पर पहुच रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here