चेकिंग के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल बरामद, शातिर फरार

आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार शाम चलाये गए  वाहन चेकिंग अभियान के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल से घुम रहे शातिर पर पुलिस को संदेह होने पर शातिर युवक मोटरसाइकिल छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में ले  लिया है। वहीं वरामद मोटरसाइकिल सीआरपीएफ में तैनात आरक्षी की निकली जिसका चोरी का मुकदमा स्थानीय थाने पर दर्ज है।

थाना प्रभारी आशियाना विश्वजित सिंह ने जानकारी दी कि रविवार शाम स्काई हिल्टन के सामने उपनिरीक्षक मनोज सिंह अपनी टीम संग वाहनों का चेकिंग अभियान चला रहे थे।

करवाचौथ पर बहन के घर जा रहे नवयुवक की ट्रेन हादसे में मौत

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक पर संदेह होने पर युवक को रोकने पर वह भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने युवक का पीछा किया तो युवक मोटरसाइकिल छोड़ फरार हो गया ।

मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है। वरामद मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्रो यूपी 32 जीपी 0892 का चोरी का मुकदमा स्थानीय थाने में दर्ज है। जिसके स्वामी 93 बटालियन सीआरपीएफ में तैनात शीतला प्रसाद शाहू है। जोकि बीते माह 19 मई की शाम पावर हाउस चौराहे के निकट सीआरपीएफ कैम्प कार्यालय के गेट नंबर तीन से चोरी हुई थी। गाड़ी मालिक को वरामदगी की सूचना दे दिया गया है आवश्यक कार्यवाही कर मोटरसाइकिल दे दिया जायेगा।