कोहली के ऐसे बयान पर ,भड़के सुनील गावस्कर ने ऐसा बोल दिया

Google

कोलकाता में खेले गए ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से धूल चटाकर विराट कोहली की सेना ने अपने पहले ही डे-नाइट टेस्ट में शानदार जीत हासिल कर बांग्लादेश का 2-0 से सफाया कर दिया। जिसके बाद जीत के उत्साह में आकर कोहली ने कुछ ऐसा बयान दिया की जिसे सुनकर पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर उनसे नाराज़ होकर उनके इस बयान को आड़े हाथों ले लिया और भड़क गए।

कोहली का बयान –

‘मेरा कहना है कि पहले बल्‍लेबाज को चोटिल या नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं होती थी. केवल यही था कि सामने वाले के दिमाग को पढ़ना और उसे उसी तरह से आउट करना है लेकिन अब हम सामने डटना और पलटकर जवाब देना सीख गए हैं।  यह सब दादा की टीम से शुरू हुआ और हम इसे ही आगे बढ़ा रहे हैं, अभी के तेज गेंदबाज निडर है और उनका मानना है कि वे किसी भी बल्‍लेबाज का सामना कर सकते हैं। पिछले 3-4 सालों में हमने जो भी कड़ी मेहनत की थी अब उसका ही फल मिल रहा है ‘।

IND vs BAN: ऐतिहासिक टेस्ट जीत कर कोहली ने बनाया रिकार्ड

इसके जवाब में भड़के सुनील गावस्कर ने ये बयान दिया –

‘भारतीय कप्तान ने कहा कि यह 2000 से दादा (सौरव गांगुली) की टीम से शुरू हुआ, मुझे पता है कि दादा बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं इसलिए शायद कोहली उनके बारे में अच्छी बातें कहना चाहते थे।  लेकिन भारत 70 और 80 के दशक में भी जीत रहा था. उस समय उनका (कोहली) जन्म भी नहीं हुआ था ‘।