सपा ने महामहिम के नाम लिखा खून से पत्र, लगाए ये बड़े आरोप

sp workers protest
sp workers protest

कोरोना पीड़ित मरीजों के साथ बरती जा रही लापरवाही को मुद्दा बनाकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अपने खून से पत्र लिखकर देश के महामहिम को इससे अवगत कराया है। कानपुर के बड़े चौराहे पर स्थित भारत माता प्रतिमा स्थल पर सपा नगर अध्यक्ष और कार्यकर्ताओ ने कोवीड गाइड लाइन का पालन करते हुए स्वास्थ महकमे की पोल खोल दी।

कोवीड महामारी की चपेट में आये लोगो को सरकारी अस्पतालों में भर्ती नहीं किया जा रहा है और जो मरीज भर्ती है उनका ठीक ढंग से इलाज नहीं हो रहा। जिससे मृत्यु दर में इजाफा हो रहा है। इस महामारी के दौर में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने अपने साथी कार्यकर्ताओ के साथ खून से पत्र लिखकर महामहिम को इससे अवगत कराने का कार्य किया है।

स्वास्थ सेवाएं धड़ाम

उनका कहना है कि स्वास्थ सेवाएं धड़ाम हो चुकी है। अगर किसी मरीज को कोई तकलीफ हो रही है तो उसको अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। उनका यह भी कहना है की जनता त्राहि माम कर रही है। इंजेक्शन है नहीं, आक्सीजन सिलिंडर नहीं है। इंजेक्शन कई गुने ज्यादा दामों पर बेचा जा रहा है। सीएमओ फोन तक नहीं उठाते है, कोरोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती करने के लिए सीएमओ से मिलने को कहा जाता है। अधिकारी भले ही ना पसीजे लेकिन राष्ट्रपति जी जरूर इस आवाज को सुनेंगे ऐसी उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here