अगर आप भी रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करते है तो ये खबर आपके लिए है

curfew violation
curfew violation

सम्भल.कोरोना वायरस के चलते यूपी में रात का कर्फ़्यू 8 बजे से सुबह 7 बजे तक हो चुका है। इस बीच लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, ऐसे ही कुछ लोगों पर सम्भल सदर कोतवाली पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया। सम्भल.सदर कोतवाली चौहराये पर बीच कर्फ्यू तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने बनाया मुर्गा, करवाई उठक-बैठक गलती की मांगी माफी।

संभल कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि लोग अपने घरों में रहें. इसको लेकर लगभग पूरे यूपी में नाईट कर्फ़्यू लगाया गया है। लेकिन कई लोग अभी भी इसका उल्लंघन कर रहे हैं। अब पुलिस ने इस पर सख्त रुख अपना लिया है।

जिसका नज़ारा सम्भल सदर कोतवाली के कोतवाल प्रभारी विकास सक्सेना ने सदर कोतवाली के कई चोहराओ पर सदर कोतवाली प्रभारी विकास सक्सेना ओर उनकी पुलिस टीम ने सड़क पर घूमने वालों को मुर्गा बना दिया और उठक-बैठक भी करवाई।

Oxygen Cylinder Centre in Kanpur: ये नंबर सेव कर लें, कानपुर में मरीजों को अब ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी

पुलिसकर्मी सड़क पर बाहर आए लोगों को मुर्गा बनाया और उठक बैठक करवाई। पुलिस की ओर से लोगों को बताया गया कि वे घर से बाहर ना निकलें और घरों में ही रहें। चेहरे पर मास्क लगाये इधर सम्भल में अभी तक कोरोना केस 1500 जिसमे 29 की मौत हो गयीं है लगातार तेजी से बढ़ते केस पुलिस एक्शन में है और अपील भी कररही है सोशल डिस्टेस का पालन आ जाएगा हर बार चेहरे पर मास्क लगाइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here