कानपुर : दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा नाबालिग समेत 3 लोग गिरफ्तार

Police arrested 3 people
Kanpur

कानपुर:। 3 अगस्त को हुए पति पत्नी हत्याकांड का खुलासा तो पुलिस ने कर दिया है,लेकिन कई ऐसे पहलु है जो अनसुलझे हुए लग रहे है। इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस का जो बयान है वो भी चौकाने वाला है। क्योकि पुलिस बता रही है कि महज दो मोबाइल फोन एक पायल के लिए दोनों की ह्त्या करी गयी थी।

आपको बता दे कि रेल बाजार थाना क्षेत्र में बने ग्राउंड में रहने वाले विष्णु और उसकी पत्नी शालू की ह्त्या कर दी गयी थी,जिसके बाद से पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के खुलासे में लगी हुयी थी। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के किया घटना का खुलासा

पुलिस ने बताया कि ये चारों शातिर चोर है और पहले भी अपराध करते हुए जेल जा चुके है,उन्होंने बताया कि इन लोगो ने पहले रेकी कर पूरी घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया, जिसमे पति विष्णु और पत्नी शालू कनॉजिया घर के बाहर सो रहे थे तभी इन लोगो ने घर मे घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब विष्णु जग गया तभी एक युवक ने विष्णु के ऊपर पत्थर से हमला कर उसे मौत के घाट उतारा तभी पत्नी शालू जाग गई।

नाबालिग समेत 3 लोग गिरफ्तार

जिसके बाद उन्होंने शालू की साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दिया और घर से दो मोबाइल,एक जोड़ी पायल और एक चाँदी कि चेन लेकर फरार हो गए पकड़े गए अभियुक्त जमशेद उर्फ गोलू,विकाश गौतम,दानिश और एक नाबालिक युवक है सभी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here