कानपुर :अपनी तेरहवीं पर जिन्दा लौटा मुर्दा व्यक्ति, क्षेत्र मचा हड़कंप…

Dead person returned to life
Kanpur

कानपुर:। एक सवाल क्या कोई मरा हुआ व्यक्ति मौत के बाद जिंदा हो सकता है? क्या जिस व्यक्ति की तेहरवीं की तैयारी की जा रही हो वह घर को वापस लौट सकता है? तो आपका उत्तर होगा नही,लेकिन ऐसा हो चुका है। क्योंकि घर वालों के मुताबिक पुलिस ने अपनी फर्द में एक व्यक्ति की मौत होना बता दिया,जो अब जिंदा लौट आया है।

परिजनों और पुलिस के उड़े होश

कानपुर के कर्नलगंज में 5 अगस्त को मिले शव की शिनाख्त में पुलिस और परिजन दोनों धोखा खा गए जिसे दफनाने का दावा किया गया वह शुक्रवार देर रात घर लौट आया। जब परिजनों और पुलिस ने उसे देखा तो उनके होश उड़ गए पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

मूल रूप से चमनगंज निवासी अहमद हसन चकेरी के ओमपुरवा स्थित आजाद पार्क के पास अपने दूसरे मकान में पत्नी नगमा और दो बच्चे के साथ रहते हैं  वह एसी रिपेयरिंग का काम करते है 2 अगस्त को घर से झगड़कर घर से निकल गए थे दूसरे दिन चकेरी थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

5 अगस्त को यतीमखाना के पास एक लावारिस शव पाए जाने की सूचना मिली परिवार के लोग पहुंचे और उसकी अहमद के रूप में पहचान की पोस्टमार्टम के बाद उसे कब्रिस्तान में दफना दिया गया शुक्रवार रात अहमद खुद घर पहुंचेे तो सभी दंग रह गए परिवार के लोग उन्‍हें लेकर चकेरी थाने लेकर पहुंचे। जहां से उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here