Sooryavanshi movie trailer released: धमाकेदार एक्शन में दिखे Akshay Kumar

बॉलीवुड के एक्टर Akshay Kumar की आने वाली फिल्म Sooryavanshi का लोगो से काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार रहा है। फिल्म के फर्स्ट लुक देखने के बाद से और भी ज्यादा लोगो में इस फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया। लेकिन अब आप सभी फैन्स का इंतजार ख़त्म हुआ है। क्योकि आज ही Akshay Kumar की Sooryavanshi का रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है।

फिल्म ट्रेलर है काफी धमाकेदार

Akshay Kumar की फिल्म ‘Sooryavanshi’ का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च होने जा रहा है। ट्रेलर के सामने आने से ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर साझा किया। इस पोस्टर में अक्षय पुलिस अफसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनके हाथों में बंदूक है। पोस्टर में अक्षय आंखों में काला चश्मा पहन निशाना साधते हुए दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में बहुमंजिला इमारतों से धुंआ निकल रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह किसी बम धमाके का असर है। वहीं आसमान में हेलीकॉप्टर भी उड़ते हुए दिख रहे हैं।

हिंदी फिल्म जगत का सबसे लम्बा ट्रेलर

आपको बता दूँ की Rohit Shetty ने शनिवार को अपने कुछ करीबी दोस्तों और मीडिया के लोगों को फिल्म का ट्रेलर दिखाया।बताया जा रहा है की फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट लंबा है। हिंदी फिल्म जगत का यह सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है। Akshay Kumar के साथ ही Ajay Devgan Ranveer Singh भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनेंगे। फिल्म में Katrina Kaif, Gulshan Grover, Abhimanyu Singh, Jackie Shroff और विवियन भटेना भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 24 मार्च को शाम 6 बजे रिलीज होगी। मुंबई के सिनेमाघरों में चौबीसों घंटे फिल्म दिखाए जाने की अनुमति दिए जाने के राज्य सरकार के फैसले के बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव किया है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के लिए तैयार है Akshay Kumar की sooryavanshi फिल्म

Sooryavanshi फिल्म के ट्रेलर की कुछ खास बातें

गौरतलब है की इस का निर्देशन Rohit Shetty ने किया है। यह एक कॉप जॉनर की फिल्म है। इससे पहले Rohit Shetty ने ‘सिंघम’ में Ajay Devgn और ‘सिम्बा’ में ranveer Singh को पुलिस अफसर के रोल में पेश कर चुके हैं। इस बार उन्होंने Akshay Kumar पर यह दांव खेला है। अब देखना यह है कि Rohit Shetty का यह दांव कितना काम करता है। Rohit Shetty की यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा पाती है या नहीं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + 18 =