बुलन्दशहर: बेखौफ बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक को मारी गोली,हुई मौत

Bulandshahr Crime News
Bulandshahr Crime News

बुलन्दशहर। यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले दिनो-दिन बढ़ते जा रहे है ऐसा ही एक सनसनीखेज वारदात कोतवाली देहात क्षेत्र से सामने आई है, जहाँ  बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े नीमखेड़ा फ्लाईओवर के पास स्कूटी सवार एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।वारदात की सुचना पाकर  मौके  पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में कराया भर्ती कार्या जहबन इलाज के दौरान उसकी  मौत हो गई।जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया।

यह है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक युवक शनव्वर मंगलवार शाम को अपनी पत्नी को दवाई दिलाकर स्कूटी से गांव जा रहा था वापस तभी अचानक नीमखेड़ा फ्लाईओवर के पास पहले से ही घात लगाए बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी।

Bulandshahr Crime News
Bulandshahr Crime News

 

युवक के चेहरे पर गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल अवस्था में इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहाँ इलाज के दौरान हो गयी उसकी मौत।

एसपी सिटी का बयान

एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि युवक शनव्वर की दो शादियां हो चुकी हैं।जिनमे से उसकी पहली पत्नी के पति से चल रहा था विवाद। संभवता उसी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया हो ।

SP City Atul Kumar Srivastava
SP City Atul Kumar Srivastava

फ़िलहाल घटना की गहनता से छानबीन की जा रही है । हत्या के सही कारणों का पता छानबीन के बाद ही पता चल सकेगा ।

रिपोर्ट- सत्यवीर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here