कानपुर में भाई बहन के रिश्ते शर्मसार, शादी का झांसा देकर मौसेरा भाई करता रहा दुष्कर्म

rape kanpur barra news
rape kanpur barra news

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले से  रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली वारदात बर्रा थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहाँ एक युवक अपने ही रिश्तेदार युवती को शादी का झांसा देकर महीनो तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं इस दौरान युवती के गर्भवती हो जाने पर युवक ने जबरन युवती को गर्भपात की दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी करवा दिया और युवती से शादी करने से इंकार भी कर दिया। जिसके बाद पीड़िता इन्साफ के लिए दर दर भटक रही है।

यह है पूरा मामला 

बर्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपने ही रिश्तेदार बेटी को बहला फुसलाकर अपने प्रेमजल में फसा लिया और शादी का झांसा देकर  कई महीनो तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती गर्भवती भी गई और जब यह जानकारी उसने  युवक  को बताई तो उसने युवती को धोखे से गर्भपात की दवा खिला दी। उसका गर्भपात करवा दिया।

KANPUR BARAA NEWS
KANPUR BARRA NEWS

जब बात युवती के परिजनों को मालूम हुई तो परिजनों ने युवक से शादी करनेकी बात कही तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने इन्साफ पाने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाईं। लेकिन पुलिस पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं कर रही है और पीड़िता इन्साफ पाने के लिए दर दर भटक रही है।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here