वेट लिफ्टिंग राष्ट्रीय प्रतियोगिता : यूपी सचिवालय टीम का नेतृत्व करेंगे ‘अजय कुमार’

Weight Lifting National Competition
Awazeuttarpradesh

लखनऊ :- अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज पावर लिफ्टिंग ,वेट लिफ्टिंग और बेस्ट फिजिक की राष्ट्रीय प्रतियोगिता 4 से 8 मार्च तक पटना में खेली जानी है। इस प्रतियोगिता के लिए बीते शनिवार ही यूपी सचिवालय टीम की घोषणा कर दी गई है। जिसके चलते इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए नागरिक सुरक्षा में कार्यरत ‘अजय कुमार ‘को यूपी सचिवालय टीम का प्रबंधक बनाया गया है। इसके अलावा प्रबंधक अजय कुमार भारोत्तोलन खिलाडी के तौर पर भी प्रदेश से चुनौती पेश करेंगे।

तीसरी बार संभालेंगे यूपी सचिवालय टीम की कमान ‘अजय कुमार

आपको बता दें उत्तरप्रदेश सचिवालय की टीम प्रबंधक ‘अजय कुमार ‘के नेतृत्व में तीसरी बार भारतीय सिविल सर्विसेज पावर लिफ्टिंग ,वेट लिफ्टिंग और बेस्ट फिजिक की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी चुनौती पेश करने वाली है। अजय कुमार का कई बार प्रदेश का नाम रौशन करने में अहम् योगदान रहा है और उम्मीद की जा रही है की वह इस बार भी प्रदेश का नाम उज्जवल करने में सफल होंगे।

टीम 2 मार्च को राजधानी से पटना के लिए होगी रवाना 

इस चुनौती के लिए यूपी सचिवालय की टीम ने पूरी तरह से कमर कस ली है और टीम 2 मार्च यानी आज सोमवार को लखनऊ से पटना के लिए रावाना होगी जिसकी जानकारी वेट लिफ्टिंग,पावर लिफ्टिंग और बेस्ट फिजिक क्लब के अवैतनिक सचिव आरपी सिंह ने दी है।

टीम में शामिल प्रतिभागी 

इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए टीम में बरेली के हरिकिशोर, कौशलेंद्र सिंह व प्रणय कुमार आगरा के अशोक भदौरिया व शंकर प्रताप सिंह शामिल हैं। इसके अलावा बाराबंकी के धर्मेंद्र सिंह, मनोज कुमार दुबे, प्रयागराज के आसिफ अली, विजेंद्र मणि पाण्डेय मुरादाबाद के राजीव पाल व सोनभद्र के हरीश कुमार पीलीभीत के दीपेश दास और राजधानी लखनऊ के मो. तनवीर, अहमद अली, मो. रईस,अजय कुमार, राजेंद्र मौर्य, अनुराग यादव, शांतनु त्यागी, सिद्धार्थ श्रीवास्तव, राजकुमार, रवीन्द्र रावत व धर्मेंद्र यादव शामिल हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + 12 =