बच्चन परिवार के ताली-घंटी बजाने को लेकर यूजर्स ने किया ट्रोल

Amitabh Bachchan
google

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार कल यानि 22 मार्च को देश में लोगों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया है। वहीं पीएम मोदी की अपील के चलते शाम पांच बजे देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी आदि बजाना शुरू कर दिया है।

इसी के साथ यह सब बॉलीवुड सितारों में भी देखने को मिला। बता शाम का आलाम कुछ ऐसा था कि लोग पांच बजने तक का इंतजार नहीं कर पाए और पांच बजे के पहले ही ताली और थाली बजाना शुरू कर दिया। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी इसमें पीछे नहीं रहे। कई बॉलीवुड सितारों ने थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं का धन्यवाद किया। इसी में बच्चन परिवार भी पीछे नहीं रहा। बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan ने भी पूरे परिवार के साथ उन योद्धाओं को शुक्रिया कहा।

Sapna Choudhary ने मास्क पहनकर कराया हॉट फोटोशूट,यूजर्स ने किये ऐसे कॉमेंट

इस दौरान Amitabh Bachchan के साथ Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai, Aaradhya Bachchan, Shweta Bachchan और नव्या नवेली नंदा घर की छत पर आए। सभी छत पर खड़े होकर ताली और घंटी बजाते दिखे।Amitabh Bachchan ने इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बच्चन परिवार के इस विडिओ को देखर कुछ लोग बच्चन परिवार की तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।दरअसल, इस दौरान बच्चन परिवार के सभी सदस्यों ने सफेद रंग के कपड़े पहने थे। सफेद कपड़ों को लेकर ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘आप सबने सफेद रंग के कपड़े क्यों पहने हैं?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here