ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर से जा भिड़ी वैगनआर, एक बच्चे समेत 4 की मौत

car and tank collision
image source - google

संभल में आज मुरादाबाद -आगरा हाइवे पर घने कोहरे के बीच टैंकर को ओवर टेक करने की कोशिश में वैगनआर टैंकर की चपेट में आ गई। टैंकर की चपेट में आने से वैगनआर में सवार 2 महिलाओ और 1 बच्चे समेत 4 लोगो की मौत हो गई। जबकि 1 बच्चे समेत 4 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वैगनआर में फंसे मृतकों और सभी घायलों को जे सी वी की मदद से निकलवाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर मुरादाबाद रैफर किया गया है।

संभल में आज हुआ यह भीषण हादसा संभल जिले में बनियाठेर थाना इलाके के मुरादाबाद -आगरा हाइवे पर आज सुबह साढ़े नौ बजे का है , बताया जा रहा है वैगन आर में सवार चारो मृतक और घायल लोग मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा थाना इलाके के रहने बाले थे ,जो की अपनी रिश्तेदारी में चंदौसी तहसील में मानक पुर नरोली गांव आये हुए थे ,जो की आज रिश्तेदारी से वापस अपनी वैगन आर से वापस पाकवाड़ा जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार आज सुबह काफी घना कोहरा छाया हुआ था। घने कोहरे के बीच पाकबाडा जा रहे लोगो की वैगनआर मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर बनिया ठेर थाने के समीप पहुंची तो वेगनआर चला रहे चालक ने आगे चल रहे टैंकर को ओवरटेक करने की कोशिस की तो वैगनआर टैंकर की चपेट में आ गई। जिससे बचने की कोशिश में टैंकर चालक का संतुलन बिगड़ गया।

जिसकी वजह से टैंकर वैगनआर को पूरी तरह अपनी चपेट में लेते हुए पलट गया। हादसा इतना भीषण था की टैंकर की चपेट में आने से वैगनआर में सबार 2 महिला और एक बच्चे समेत चार लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। वैगनआर पूरी तरह चकनाचूर होने से चारो मृतक और घायल वैगनआर में ही फंस गए।

Kanpur: बेखौफ अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को दिया अंजाम

सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत की सूचना के बाद जिले के एडीएम कमलेश अवस्थी और एसपी चक्रेश मिश्र दुर्घटना स्थल पर पहुँच गए और जे सी बी मंगवाकर वैगनआर में फंसे मृतकों के शव और घायलों को निकलवाकर चंदौसी अस्पताल पहुंचाया। सड़क हादसे में घायलों की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर मुरादाबाद रैफर किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here