Kanpur: बेखौफ अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को दिया अंजाम

kanpur-double-murder
image source - google

Kanpur में आपराधिक वारदातें थामने का नाम नहीं ले रही है। देर रात ऐसी ही एक घटना देखने को मिली। नवाबगंज थाना इलाके में दो गुटों में चली आ रही रंजिश के चलते डबल मर्डर की घटना अंजाम दे दी गई। डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर डीआईजी समेत सर्किल फोर्स हत्यारों की धरपकड़ के लिए जुट गया है।

चाकू और असलहे से किया हमला

नवाबगंज थाना क्षेत्र उजियारी पुरवा में रहने वाले राजकुमार पुताई ठेकेदार देर रात अपने दोस्त रवि के साथ मोहल्ले में बैठा था। तभी पुरानी रंजिश की खुन्नस में घात लगा कर आए शिवम के साथ आकाश, विकास और विशाल ने उन्हें घेर लिया और पुताई ठेकेदार व उसके दोस्त पर धारदार हथियारों व अवैध असलहे से हमला बोल दिया।

हमलावरों के दिमाग में रंजिश की खुन्नस इस कदर थी कि जब तक राजकुमार और रवि की मौत नहीं हो गई तब तक गोली और चाकू से उनके शरीर पर दर्जनों वार करते रहें। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। सनसनीखेज डबल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

श्रीनगर में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी हुए शहीद, देखें वीडियो

एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि हमलावर व मृतक युवकों के बीच पूर्व में रंजिश चल रही थी। दोनों ही पक्ष एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्टर – दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here