अवैध देशी शराब का जखीरा पुलिस ने एक बार फिर पकड़ा

Illegal liquor factory
image source - google

रायबरेली के बछरांवा क्षेत्र की पुलिस ने आबकारी व स्वाट टीम के साथ मिलकर पंचायत चुनावों में प्रयोग करने के लिए बनाई जा रही अवैध देशी शराब का जखीरा बरामद किया। इस शराब की फैक्ट्री को शिवगढ़ क्षेत्र के नेवलापुर मजरे कुंभी से पकड़ा गया।

लाखो की कीमत की बनी अधबनी शराब के साथ ही पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया जिनके पास से तीन लग्जरी गाड़िया भी बरामद की।मौके से हजारों लीटर शराब के साथ ही स्प्रिट व रैपर व दक्कन बरामद किए।बरामद शराब की कीमत दस लाख के करीब बताई जा रही है

पंचायत चुनावों के चलते जिला प्रशासन व पुलिस विभाग आबकारी विभाग के साथ मिलकर चुनावो में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी कड़ी में स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि शिवगढ़ के नेवालपुर गांव में अवैध शराब बनाने का कारखाना चल रहा है।

सेना जवान के परिजनों को दबंगों ने पीटा, मेडिकल जांच पर भी पक्षपात…

सूचना पर स्वाट टीम ने बछरांवा पुलिस व आबकारी की टीम के साथ कारखाने पर छापा मारा। मौके से छः लोग गिरफ्तार किए गए। तीन लग्जरी गाड़िया व 189 पेटी शराब जिसमे से 8505 पौवे 20 हजार रैपर,17 हजार ढक्कन,8 बड़े ड्रम, 2 छोटे ड्रम, व स्प्रिट बरामद हुई है।मौके से 6 लोग गिरफ्तार किए गए है। इनके पास से 3 चार। पहिये गाड़िया बरामद की गई हहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here