पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, क्षेत्र में हड़कंप

The body of the young man found in the forest
image source - google

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में अपराध का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। आये दिन हत्या लूट बलात्कार के मामले सामने आ रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी नजर आ रही है। एक ऐसा ही मामला फिर रायबरेली से सामने आया है जिसमे संदिग्ध परिस्थितियों में बाग में एक युवक का शव पेड़ पर लटका पाया गया। शव में मृतक के मुंह मे कपड़ा भी भरा हुआ पाया गया है जिससे हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

दरअसल रायबरेली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में दो सडका स्थित बिशुन खेड़ा गाव के पास बाग में एक 20 वर्षीय  युवक का शव संदिग्ध परस्थितियो में मिलने से सनसनी मच गई। शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव को देख हत्या की आशंका होने पर मौके पर फॉरेंसिंक टीम पहुँची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

जिस तरह पेड़ पर शव लटका पाया गया और मृतक के मुख में कपड़ा व पास में ही बैग पाया गया उससे हत्या की आशंका जताई जाने लगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फॉरेंसिंक टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

Red Fort Protest: 25 किसान नेताओं पर FIR और इन दो की पुलिस को तलाश

मृतक की के पास से एक आधारकार्ड बरामद हुआ है जिसके उसकी पहचान राहुल यादव सरेनी थाना क्षेत्र के रूप में कई जा रही है। वहीं घटना स्थल पर पहुचे सीओ की माने तो एक शव पेड़ पर लटका पाया गया है मामला संदिग्ध होने पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट– अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here