पत्रकारों ने जर्नलिस्ट पेंशन और सुरक्षा की सरकार से की मांग

यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) अध्यक्ष टीबी सिंह ने प्रदेश सरकार से कहा है कि पत्रकारों की पेंशन के मामले का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए और इसका लाभ जिले व छोटे शहरों के पत्रकारों को भी दिया जाए। प्रतापगढ़ प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में विशिष्ट अतिथि रहे टीबी सिंह ने कहा कि असली चुनौतियों से ग्रामीण व जिलों का पत्रकार जूझ रहा है और सामाजिक सुरक्षा की सबसे ज्यादा जरुरत उन्हें है।

उन्होंने कहा कि हाल में प्रदेश सरकार ने पत्रकारों को आयुष्मान योजना के तहत कार्ड जारी करने की बात कही है जो स्वागत योग्य है। सिंह ने कहा कि यूपीडब्लूजेयू ने पत्रकारों को पेंशन के संदर्भ में कई बार ज्ञापन सौंपा है व मौखिक अनुरोध किया है। उन्होंने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि व प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह से अनुरोध किया कि पेंशन के मसले का जल्द से जल्द निस्तारण करवाएं।

योगी सरकार ने निभाया वादा, मीनाक्षी गुप्ता को मिली ये अहम जिम्मेदारी

प्रतापगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह, महामंत्री अनूप उपाध्याय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र प्रसाद मिश्रा, उपाध्यक्ष अंबुज मिश्रा व कोषाध्यक्ष विनोद सिंह ने यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह का स्वागत किया और पत्रकारों हितों की लड़ाई में उनका साथ देने का वादा किया। इस मौके पर सांसद संगमलाल गुप्ता व विधायक धीरज ओझा व यूपीडब्लूजेयू के प्रचार एवं प्रकाशन सचिव वीरेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here