कौन है CSK के तेज गेंदबाज चाहर की गर्लफ्रेंड जिन्होंने उनका दिल जीता?

Source - Google

CSK vs PBKS मैच में CSK की हार हुई लेकिन दीपक चाहर ने दुबई के स्टेडियम में जो किया उससे सबकी ऑंखें खुली रह गई। चाहर ने मैच ख़तम होते ही अपनी लम्बे समय से रही गर्लफ्रेंड को फ़िल्मी अंदाज़ में Abu Dhabi के स्टेडियम में रिंग के साथ प्रोपोज़ कर दिया। अब सभी के मन में सवाल है की आखिर कौन है ये जिन्होंने दीपक चाहर का दिल जीत लिया।

आपको बता दें चाहर की गर्लफ्रेंड जो अब उनकी मंगेतर हैं इन्होने अपनी पढाई मुंबई यूनिवर्सिटी से की है, वो दिल्ली NCR में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं, जाया भारद्वाज एयरटेल कंपनी में डिजिटल मार्केटर है। बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं।

दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के अलावा MTV के शो स्प्लिट विला में नजर आ चुके हैं। चाहर की बहन मालती चाहर जो की एक मॉडल है उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा My Brother is taken. साथ ही उन्होंने बताया कि जया दिल्ली की लड़की हैं, उन्हें कोई विदेशी ना समझे। भारत लौटने के बाद दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है।

Navratri 2021: जानें kalash Sthapana की पूर्ण सामग्री और शुभ मुहूर्त के बारे में

चाहर की उम्र 29 वर्ष है और उन्होंने अपनी जगह T20 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाय के रूप में बना ली है। IPL 2021 में दीपक चाहर CSK के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जिन्होंने 13 मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं। CSK ने IPL 2021 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है और 14 मैचों में कुल नौ जीत के साथ स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here