पीएम मोदी की संसद में शायरी, ट्यूब लाइट,लाठी और करंट से कांग्रेस पर…

pm modi
image source - google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लोक सभा में कांग्रेस पर जम कर हमला बोला। बजट सत्र में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर डेढ़ घंटे से ज्यादा बोला। इस बीच पीएम ने एक दो शायरी भी पढ़ी और राम मंदिर,370 ,CAA ,करतारपुर कॉरिडोर सहित कई मुद्दों पर बात की और कांग्रेस पर हमला बोला।

पीएम की शायरी कांग्रेस पर भारी 

पीएम ने लोक सभा में शायरी की ‘ख़ूब पर्दा है, कि चिलमन से लगे बैठे हैं। साफ़ छुपते भी नहीं, सामने आते भी नहीं!! ये पब्लिक सब जानती है। समझती है’। जिस तरह के बयान दिए गए है। सदन के बड़े-बड़े नेता वहां (शाहीन बाग) पहुंच जाते है। इसका बहुत बड़ा अपसोस है।’ पीएम ने आगे कहा की पश्चिम बंगाल के पीड़ित लोग यहाँ बैठे है, अगर वो पश्चिम बंगाल में जो चल रहा है, उसका कच्चा-चिठा खोल देंगे न तो आपको तकलीफ (कांग्रेस) होगी। निर्दोष लोगों को किस तरह से मार दिया जाता है,वो भलीभातिं  जानते है लोग।

सीतापुर की दरी फैक्ट्री में गैस रिसाव से 7 लोगों की मौत

संविधान पर बात करते हुए पीएम ने कांग्रेस से कहा की अगर संविधान इतना महत्वपूर्ण है जो की हम मानते है। अगर आप मानते होते तो जम्मू कश्मीर में आपको संविधान लागू करने से किसने रोका था। इसी संविधान के दिए अधिकारों से जम्मू कश्मीर के मेरे भाइयों बहनों को वंचित रखने का पाप किसने किया और आप संविधान की बात करते हो।

पीएम को लाठी मारने की बात

लोक सभा में पीएम ने राहुल गाँधी के लाठी मारने वाले बयान पर कहा की कल कांग्रेस के एक नेता का घोषणा पत्र सुना।उन्होंने घोषणा की है की 6 महीने में मुझे डंडे मरेंगे। ये बात सही है की काम कठिन है तो तैयारी के लिए 6 महीने का समय लगेगा। लेकिन मैंने भी तय किया है की सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा और अपनी पीठ को हर डंडे झेलने के लिए मजबूत बना दूंगा।’ इस पर राहुल गाँधी खड़े होकर कुछ बोले तो पीएम ने कहा की माननीय अध्यक्ष जी मै 40 मिनट से बोल रहा था, लेकिन करंट पहुंचने में इतनी देर लगी। पीएम ने तंज कसते हुए कहा की बहुत सी ट्यूबलाइट में ऐसा ही होता है। पीएम ने आगे कहा की पिछले 20 साल से गन्दी गलियां सुन रहा हूँ और अपने आप को गाली प्रूफ बना लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here