Ganesh Acharya के ख़िलाफ़ छेड़छाड़ का मामला दर्ज,जबरन कराते थे ऐसा काम

google

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर Ganesh Acharya वर्तमान में महिला कोरियाग्राफर्स के साथ छेड़छाड़ के मामलों पर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले पीड़ि‍त महिला कोरियोग्राफर ने शिकायत करते हुए Ganesh Acharya पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कमीशन की मांग के साथ एडल्‍ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं। वहीं अब इस मामले में उन पर एफआईआर दर्ज हो गई है। जिसकी जानकारी खुद पुलिस की रिपोर्ट से सामने आई है।

इस पूरे मामले पर पीटीआई से बात करते हुए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज शर्मा ने कहा,Ganesh Acharya और दोनों महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। बाकी जांच जारी है। बता दें कि एफआईआर बीते रोज अम्बोली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। जिसमें Ganesh Acharya के साथ दो महिलाओं जयश्री केलकर और प्रीति लाड का नाम भी शामिल है।जिन पर 26 जनवरी को पीड़िता को पीटने का आरोप है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tanushree Dutta ने Ganesh Acharya पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस की प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक कोरियोग्राफर के आईपीसी के सेक्शन 354-A, 354-C, 354-D, 506 और 509 के तहत केस दर्ज हुआ है। दिलचस्‍प बता ये है कि इस एफआईआर के बाद अब एक और महिला ने भी कोरियाग्राफर Ganesh Acharya के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि Ganesh Acharya पर इस तरह का आरोप कोई नया मामला नहीं है। बल्‍कि इसके पहले उन पर एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता भी शोषण का आरोप लगा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here