Movierulz 2020 : Download and Watch online Bollywood, Hollywood and Telugu movies Movierulz2

Movierulz उन सभी नई मूवीज को डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध कराता है जो भी OTT प्लेटफार्म पर या फिर सिनेमा हाल में रिलीज होते है। इसके नए डोमेन भी उपलब्ध हो गए हैं।

Movierulz 2020 : आज कल हर तरफ लोगों पर नयी मूवीज को देखने का खुमार चढ़ा हुआ है लोग नयी मूवीज को सिनेमा हाल से ज्यादा घर बैठकर देखना ज्यादा पसंद करते हैं। अभी पुराने लोगों से सुनने को मिलता है की लोगों को मूवी रिलीज होने के सालों बाद पता चलता था की इस नाम की कोई मूवी आयी है फिर गाँव में चन्दा लगा कर मूवी देखने का समय आया। जिसमें पूरे गाँव के लोगों से पैसा लिया जाता था और चौराहे से CD या फिर DVD लायी जाती थी और चौपाल पर एक जगह मूवी का प्रदर्शन किया जाता था। वो समय और था जब Movierulz जैसी वेबसाइट के बारे में लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

CD और DVD के समय में लोग नयी मूवीज के बारे में बहुत कम जानते थे। आज कल इंटरनेट की उपस्थति हर जगह हो गयी है और लगभग सबके पास मल्टीमीडिया या एंड्राइड फ़ोन जरूर उपलब्ध है। और लोगों को Movierulz website की मदद से ये भी पता चल गया है की यहां नई मूवीज को लीक किया जाता है। और उन मूवीज को पब्लिश भी किया जाता है।

Movierulz 2020 new movies details

अगर आप फिल्मों के थोड़े से भी शौक़ीन हैं तोऐसा नहीं हो सकता की आप Movierulz का नाम ना सुने हों, या फिर ऐसा भी नहीं हो सकता की आप की संगति मूवी देखने वाले दोस्तों से हो और उन्होंने इस वेबसाइट के बारे में कभी बातचीत ना की हो। इस वेबसाइट की यही खूबी है की इस वेबसाइट के बारे में वो भी जानता जो अभी सिनेमा की काली दुनिया में कदम रखता है।

दोस्तों यहां हम Movierulz वेबसाइट के काले कारनामों के बारे में बताएंगे की आखिर ये मूवीज वेबसाइट काम कैसे करती है। मतलब की इस वेबसाइट को बनाने का उद्देश्य क्या रहा होगा , किस तरह की मूवीज आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी , किस भाषा में मूवीज होती हैं Movierulz वेबसाइट पर, अगर आपको कोई मूवी पसंद तो आप उसको किस तरह से डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट को उपयोग करने के फायदे और नुक्सान के बारे में विस्तारसे चर्चा करेंगे। आपको यहां ये भी जानने को मिलेगा की अगर दुर्भाग्यवश यह वेबसाइट नहीं चलती या फिर अनाधिकारिक कार्यों के चलते सरकार द्वारा गूगल से हटा दिया जाता है तो आपके पास कौन से आधिकारिक और अनाधिकारिक रास्ते मिलते हैं और उनको कैसे प्रयोग किया जाता है। इन सभी हम विस्तार से जानेंगे।

जब बात Movierulz वेबसाइट के बारे में हो रही है तो आप ये भी जान लो की हम यहां नीचे जो भी जानकारी देंगे वो सभी सिर्फ और सिर्फ जानकारी के लिए है आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए भेजना हमारा बिल्कुल भी उद्देश्य नहीं है। इसलिए ऐसा ना हो की कहीं आप अधूरी जानकारी के Movierulz वेबसाइट पर चले जाओ और उनसे जो भी खतरनाक नुक्सान हैं उनसे आपको जूझना पड़े। इसलिए नीचे लिखी गयी बातों को ध्यान से पढ़ें और उसके बाद पर जाएँ और दिए गए direction से मूवीज को डाउनलोड करें।

Movierulz latest facts

जैसा की ऊपर हमने आपको Movierulz वेबसाइट से रूबरू कराया अब बारी है इस वेबसाइट के बारे में विस्तार से जानने की। आखिर इस वेबसाइट की खासियत क्या है ? तो आपको बता दें की Movierulz की वेबसाइट इंटरनेट पर पायरेसी की बड़ा नाम है इसलिए जो भी लोग मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं या फिर जो भी लोग इस तरह की वेबसाइट बनाने पर विचार कर रहे हैं वो जरूर एक बार Movierulz की वेबसाइट के बारे में चर्चा करते हैं। और एक बार इस वेबसाइट के बारे में पता करते हैं।

जब लोग Movierulz खोजने वालो की संख्या पता चलती है तो उन लोगों का विश्वास और बढ़ जाती है क्यूंकि केवल भारत से इसे इंटरनेट पर खोजन वालो की संख्या 60 लाख के पार है। इसकी तरफ लोग ज्यादा आकर्षित रहते हैं तो इसका भी एक कारण है और वो है की यह वेबसाइयत बहुत अच्छी तरह डिज़ाइन की गयी है और भी मुख्यता है इस वेबसाइट की। नीचे एक एक कर के सभी खूबियों के बारे में जानेंगे –

Movierulz 2020 updated Design

Movierulz की जो नई वेबसाइट बनाई गयी है वो बहुत ही lite और simple बनाई गयी है , जब हम इस वेबसाइट कोधीरे इंटरनेट में भी खोलने की कोशिश करेंगे तो भी ये खुल जाएगी क्यूंकि ये इसी तरह से बनाई ही गयी है। इसी तरह से Tamilrockers ने भी अपने वेबसाइट को डिज़ाइन किया है क्यूंकि उनको पता चल गया है लोग उसी पेज पर जाना ज्यादा पसंद करते हैं जो की आसानी से खुल जाये।

Movierulz latest Categories

जब आप इस वेबसाइट के अंदर जायेंगे तो आपको कई जगह ऐसे भी मिलेंगे जहां आपको कोई मूवी नहीं मिलेगी या फिर आप जिस मूवी की तलाश में Movierulz की वेबसाइट पर आये हैं वो मूवी ही नहीं मिलेगी। इसलिए अपने users को ध्यान में रखते हुए इस वेबसाइट ने अलग अलग categories बना दी है। जिससे की जब भी कोई मूवी खोजते हुए इस वेबसाइट पर आये तो उसको आसानी से वो मूवी मिल जाये।

a ) Movierulz (Featured)

इस केटेगरी के अंदर आपको वो सभी मूवीज मिलेंगी जो की आपको movierulz वेबसाइट पर मिलती हैं। सभी प्रकार के मूवीज मिलेंगे जैसे की hollywood movies, Bollywood movies, Tamil movies, telugu movies आदि। इन सभी केटेगरी के मूवीज के सभी भाषाओं को भी इस भाग के अंदर प्रदर्शित किया जाता है। अक्सर जब भी आप movierulz की वेबसाइट को खोलेंगे तो आपको यही केटेगरी नजर आएगी। इसलिए इसे अच्छी category भी कहा जाता है।

b ) Movierulz (Hollywood)

इस केटेगरी के अंदर आपको subcategory भी देखने को मिलेगी जैसे की Hollywood movies 2016, Hollywood movies 2017, Hollywood movies 2018 , Hollywood movies 2019 , Hollywood movies 2020 आदि। movierulz वेबसाइट अंदर इस केटेगरी को दूसरा स्थान दिया गया है क्यूंकि हॉलीवुड मूवीज के दीवाने आपको सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में देखने को मिल जायेंगे। movierulz अपने आपको पूरे दुनिया में फैलाना चाहती है इसके लिए इन्होने ये उपाय किये हैं की अंग्रेजी फिल्मों को ज्यादा वरीयता दी जाये जिससे इसे प्रयोग करने वालो की संख्या में वृद्धि हो।

Movierulz

यहां आपको ये जानने की भी जरूरत होगी की कोनसी नयी मूवी movierulz की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं , तो नीचे हम सभी मूवीज के नाम बता रहे हैं जो की अभी फिलहाल इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

➦Little Women (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Jumanji: The Next Level (2019) BRRip Full Movie Watch Online Free
➦Spies in Disguise (2019) BRRip Full Movie Watch Online Free
➦The Dawn (2020) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Parasite (2019) BRRip Full Movie Watch Online Free
➦Ip Man 4 (2019) HC HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Dolittle (2020) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦2050 (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Angels Fallen (2020) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Code 8 (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Grand Isle (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Automation (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Perfect (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Investigation 13 (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦K-12 (2019) HDRip Full Movie Watch Online Free
➦Hex (2018) HDRip Full Movie Watch Online Free

c ) Bollywood Movierulz movies

दोस्तों अगर आपसे कोई सवाल करता है की आपको किस भाषा की मूवी सबसे ज्यादा देखने को मिलती है या फिर आपसे ये पूछा जाये की किस भाषा की मोवीएके बारे में सबसे ज्यादा जानते हैं तो आप ये बिना झिझक ये कहेंगे की हमें हिंदी भाषा की बॉलीवुड मूवीज सबसे ज्यादा देखने को मिलती हैं और बॉलीवुड बॉलीवुड मसाला फिल्में देखना ज्यादा पसंद आता है। इसलिए movierulz की वेबसाइट ने अपने केटेगरी के इस केटेगरी को भी जोड़ दिया है ताकि भारत में रहने वाली जो बड़ी तबके की जनसँख्या है उनका ध्यान movierulz वेबसाइट की तरफ खींच सके।

बॉलीवुड एक ऐसी सिनेमा जगत है जो की एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज करती है और अब इसकी मांग भारत के अलावा और देशों में भी होने लगी है। लोग विदेशों से भी movierulz की वेबसाइट को खोजते हैं और बॉलीवुड मूवीज को डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं। आपको ये हैरानी होगी की जो मूवीज भारत में कमाई के नए रिकॉर्ड बनाती जा रही हैं। कुछ ऐसे मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की भारत के पडोसी देश चीन में रिलीज हुई थी और भारत में अब तक की कमाने वाली मूवीज को पीछे छोड़ रही है।

New Bollywood movies Secret Superstar download

Secret Superstar : यह भारत में रिलीज होने वाली ऐसी मूवी थी जो की यहां भारत में तो कमाई के रिकॉर्ड तो नहीं बना पायी लेकिन चीन में अब तक की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय मूवी बन गयी है। इसने 1600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। यह एक लड़की की ज़िन्दगी पर फिल्माई गयी मूवी है जिसमें उसके बारे में सब कुछ बताया गया है की किस तरह एक लड़की अपने चेहरे को छुपा कर भी पूरे देश में छा जाती है। Movierulz की वेबसाइट ने इंटरनेट पर इस मूवी को पहले ही लीक कर दिया था लेकिन यह चीनी भाषा में नहीं था इसलिए वहाँ यह मूवी ज्यादा कमाई की थी।

  • नीचे हम कुछ ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की 2020 में लीक हुई है।
    ➨The Bull Of Dalal Street (2020) HDRip Hindi Season 1 Episodes (01-08) Watch Online Free
    ➨Bhangra Paa Le (2020) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Thappad (2020) DVDScr Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Good Newwz (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Shubh Mangal Zyada Saavdhan (2020) DVDScr Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Darbar (2020) HDRip Hindi (HQ Line) Full Movie Watch Online Free
    ➨Commando 3 (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨The Body (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Ismart Shankar (2020) HDRip Original [Hindi + Telugu] Full Movie Watch Online Free
    ➨Dabangg 3 (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Pappu Passport (Aandavan Kattalai) (2020) HDRip Hindi Dubbed Movie Watch Online Free
    ➨Pal Pal Dil Ke Paas (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Happy Hardy And Heer (2020) DVDScr Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Majili (2020) HDRip Hindi Dubbed Movie Watch Online Free
    ➨Kissebaaz (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free
    ➨Mardaani 2 (2019) HDRip Hindi Full Movie Watch
d ) Tamil Movierulz movies

दोस्तों भारत देश में अगर कोई मूवीज को देखना पसंद करता है तो उसके लिए ये नामुमकिन बात है की वो आज कल की नई Tamil मूवीज के बारे में ना जानता हो। ये बात movierulz website वालो को जल्दी समझ आ गयी थी की अगर भारत में नए लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करना है तो तमिल मूवीज को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करना ही पड़ेगा। इसके बाद तमिल मूवीज नाम की केटेगरी बनाई और सभी मूवीज को समय समय पर अपलोड भी करती रहती हैं। आगे हम 2020 में रिलीज होने वाले तमिल मूवीज के बारे में विस्तारसे चर्चा करेंगे। सभी तमिल नाम आगे दिए जा रहे हैं रहे हैं।

➦Paper Boy (2019) HDRip Tamil (Original) Full Movie Watch Online Free
➦Darbar (2020) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Vanmurai (2020) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Maanik (2019) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Dabangg 3 (2019) HDRip Tamil (Original) Full Movie Watch Online Free
➦100% Kadhal (2019) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Pattas (2020) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Pizhai (2020) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Poiyattam (2020) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦Vinara Sodara Veera Kumara (2019) HDRip Original [Tamil+Telugu+Malayalam]
➦Mosadi (2019) HDRip Tamil Full Movie Watch Online Free
➦50/50 (2019) HDRip Tamil Full Movie Watch Online

e ) Telugu Movies category Movierulz

तमिल और तेलुगु के साथ मलयालम मूवीज को एक साथ ही गिनी जाती है लेकिन जब आप movierulz की वेबसाइट पर जायेंगे तो वहाँ इन तीनो के लिए अलग अलग बताया गया है यहां तक की तेलुगु के लिए जो केटेगरी बनी है उसी के तीन subcategory बनाई गयी है। और उसके अंदर उसी से सम्बंधित मूवीज को अपलोड किया। ये तीनो केटेगरी telugu movies 2018, telugu movies 2019, telugu movies 2020 है जिहे इस वेबसाइट में रखा गया है। आगे की बातचीत में हम कुछ नई रिलीज हुई मूवीज के बारे में बात करेंगे।

➦Mana Oori Ramayanam (2016) HDRip Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Sarileru Neekevvaru (2020) HDRip Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Raja Narasimha (2020)Telugu (Original Version) Full Movie Watch Online Free
➦Power Rangers (2017) BRRip Original [Telugu + Tamil + Hindi + Eng]
➦HIT (2020) DVDScr Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Ala Vaikunthapurramuloo (2020) HDRip Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Raahu (2020) DVDScr Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Local Boy (2020) HDRip Telugu (HQ Line) Full Movie Watch Online Free
➦Cry Havoc (2019) HDRip [Telugu+Tamil+Hindi] Dubbed Movie Watch Online Free
➦Kanulu Kanulanu Dhochaayante (2020) Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Neevalle Nenunna (2020) HDRip Telugu Full Movie Watch Online Free
➦Savaari (2020) HDRip Telugu Full Movie Watch

f ) Others movierulz categories

आगे और भी categories हैं जिसके बारे में एक जगह बात कर पाना मुश्किल है इसलिए movierulz के सारे categories के बारे में संक्षेप में बता दे रहे हैं। इसमें सबसे पहले others नाम की भाग गई जिसके अंदर आपको adult 18+ मूवीज को रखा जाता है क्यूंकि मूवीज के साथ एडल्ट मूवीज को देखने वालो की संख्या कहीं ज्यादा है। यहां पर जो भी नए adult movies आती हैं उन्हें रखा जाता है।

आगे जाने और भी subcategories हैं जैसे की bengali movies, Punjabi movies, Hindi dubbed movies, tamil dubbed movies, telugu dubbed movies मिलेंगी जो की आपको विस्तार से बताएंगी की आपको movierulz वेबसाइट पर किस तरह की मूवीज कहाँ पर मिलेगी। कुछ आगे जाने पर DVDrip नाम की एक category मिलेगी, जिसमें उन मूवीज को रखा जाता है जो रिलीज वाले दिन लीक होती है, ऐसा इसलिए क्यूंकि जो उस दिन रिलीज होती हैं तो उन्हें रिकॉर्ड कर लीक की जाती है और वो original print में नहीं आ पाती है इसलिए अच्छी और इस तरह की मूवीज प्रिंट को अलग अलग रखा गया है।

Movierulz Recent and Updates

यह एक sidebar है जो की हर वेबसाइट की तरह यहाँ पर भी उपलब्ध है , इसके अंदर आपको सभी सबसे जल्दी की लीक हुई मूवी मिलेगी लेकिन ये आपको अंदाजा लगाना है की ये सभी मूवी किस केटेगरी या किस भाषा की है क्यूंकि यहां सारे भाग एक ही जगह mix होते हैं। Movierulz के इस भाग में आपको ये जानकारी मतलब की इनफार्मेशन मिल जाती है की इस नाम की मूवी movierulz की वेबसाइट पर आ गयी है। एक तरह से देखा जाये तो ये भाग ज्यादा ही लाभदायक होती है।

New and updated information about Movierulz

दोस्तों हो सकता है की आपको movierulz के बारे में बहुत लोगों ने विस्तार से बताया हो और यह आम सी बात है, यह वेबसाइट है ही इतनी ज्यादा चर्चित. लेकिन आपको movierulz के बारे में लेटेस्ट news जो मिलेगी वो आपको यहीं मिलेगी क्यूंकि हम हर हफ्ते इन वेबसाइट्स का रिव्यु करते रहते हैं और analyze करते रहते हैं की इसमें बदलाव किये गए हैं।

अभी के analyze करने से जो बात सामने आयी है वो ये है की अब ये वेबसाइट और ज्यादा खतरनाक बन गयी है क्यूंकि अब जब भी कभी आप इस वेबसाइट पर कही भी क्लिक करेंगे तो आपको ये दुसरे पेज पर लेकर जाएगी। movierulz वेबसाइट को चलने वालो ने जब ये देखा की यहां पर 60 लाख से ज्यादा लोग आ रहे हैं तो उन्होंने यहां आने वाले विज्ञापनों की संख्या बढ़ा दी जिससे की उनकी और ज्यादा कमाई हो।

Movierulz.apk 2020

जहां बाकी की सभी मूवीज अपने अपने वेबसाइट्स पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं तो वहीँ movierulz की वेबसाइट इन सभी पायरेटेड वेबसाइट्स से दो कदम आगे निकल गयी है क्यूंकि अब इन्होने movierulz.apk नाम की apps भी लॉन्च कर दी है। जब भी आप इसके मुख्य वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको इनके एप्लीकेशन के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Movierulz.apk

इसकी app आपको google play store पर भी मिल जाती है या फिर जो डाउनलोड करने के लिए लिंक दी गयी है उसके मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। जब आप डाउनलोड कर लेंगे तो आपको इसे अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होगा। फिर आगे आप वहाँ से मूवीज को ऑनलाइन देखने का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Movierulz and Movierulz2 difference

जो लोग नए होते हैं उनके मन में अलग अलग तरीके के सवाल आते हैं की ये Movierulz नाम से अलग अलग कैसी वेबसाइट बनी है मतलब की कहीं आपको Movierulz2 तो कहीं Movierulz3 आदि भी देखने को मिलेंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की Movierulz2 जो है वो मुख्य वेबसाइट की proxy है जो कुछ समय तक एक्टिव रही थी लेकिन कुछ दिनों के बाद वो भी बंद हो गयी थी। लेकिन सभी लोगों को ये बात पता नहीं है और लोग प्रतिदिन लाखों की संख्या में गूगल पर Movierulz2 नाम से सर्च करते हैं। और उससे ज्यादा अचंभित करने वाली बात ये थी की उनको गूगल की सर्च लिस्ट में इस नाम से मूवी मिल भी जाती है।

अगर आप भी ये ही सोचते हैं की Movierulz2 नाम से आपको नयी मूवी मिल जाएगी तो ये आपकी बहुत बड़ी भूल है क्यूंकि अब इस नाम से कोई वेबसाइट exist ही नहीं करती है। लोग इस नाम से आपको केवल बेवकूफ बनाते हैं और कुछ भी नहीं है। आप की सुरक्षा और आपका समय बचाने के लिए ये जानकारी है की आगे से आप इस वेबसाइट के चक्कर में न पड़ें ।
इनके कुछ प्रॉक्सी हैं जिसके नाम से लोग सर्च करते हैं लेकिन सफलता कभी हाथ नहीं लगती है।

Movierulz2.au Movierulz2.pk
Movierulz.msk Movierulz2.gn
Movierulz2.co Movierulz2.mk
Movierulz2.co.uk Movierulz2.sz
Movierulz2.tm Movierulz.lo
Movierulz2.bj Movierulz2.fz
Movierulz2.no Movierulz2.sd

 

ऊपर आपको जो भी प्रॉक्सी नाम दिख रहे हैं एक भी काम नहीं कर रहा है क्यूंकि इन सभी को बंद कर दिया गया है। ये सभी नाम लिख कर लोग Movierulz2 के प्रॉक्सी के रूप में बताते हैं जो की सरासर झूठ है।

Movierulz with other names

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं की movierulz को और किस किस नाम से जाना जाता है मतलब की इनके अलग अलग प्रॉक्सी क्या है और इनके पूरे नाम क्या हैं ?

movierulz.az movierulz.in
movierulz.mks movierulz.net
movierulz.fm movierulz.online
movierulz.hub movierulz.movie
movierulz.gs movierulz.mk
movierulz.smk movierulz.smk
movierulz.to movierulz.pw
movierulz.net movierulz.info
movierulz.xv movierulz.vip
movierulz.jn movierulz.vh
movierulz.jf movierulz.lol
movierulz.sj movierulz.kg
movierulz.js movierulz.od
movierulz.pd movierulz.kd
movierulz.ka movierulz.sn


नयी मूवीज को movierulz से कैसे डाउनलोड करें

ये सभी movierulz के active दुसरे वेबसाइट्स हैं जिनका उपयोग आप नयी मूवीज को डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं। समय समय पर सरकार के द्वारा इस तरह के मूवीज को बंद किया जाता रहा है जो नई मूवीज को लीक करती हैं इसलिए इनको बंद भी किया जाता रहा है।

अब तक हमने कई सारी मूवीज के बारे में लिखा है और उनके बारे में बताया है की आप इस वेबसाइट से किसी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। movierulz की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने का process भी लगभग उसी तरह का है। इसलिए नीचे दिए गए लिंक पर जब आप क्लिक करेंगे तो वहाँ आपको पहले से मूवी डाउनलोड करने का तरीका मिल जायेगा।
Worldfree4u, bolly4u, Downloadhub, tamilrockers new link, 7starHd etc.

सावधानियाँ

Movierulz की वेबसाइट का प्रयोग करते ,समय जिसका सबसे ज्यादा ध्यान रखना है तो वो की आप इसका उपयोग पूरी सावधानी से उपयोग करें बाकि हमारी सलाह है की आप इस वेबसाइट से दूर ही रहें। आप जितनी भी सावधानी से इसका उपयोग करेंगे आपके लिए उतना ही सही रहेगा क्यूंकि सरकार की नजर हमेशा इसे उपयोग करने वालों पर बनी रहती है। जब भी आप movierulz का उपयोग करते समय पकड़े गए तो आपको बहुत बड़ा जुर्माना भरना पड़ेगा और जिओ सजा होगई वो अलग से। इसलिए हमारी मानें तो इसका उपयोग आप vpn की सहायता से करें या फिर उपयोग ही ना करें।

दूसरा उपाय यह है की अगर आप desktop से मूवी डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं तो सबसे पहले गूगल क्रोम के अंदर जाकर setup vpn नाम का extension इनस्टॉल करें फिर इसका प्रयोग करें और अगर आप मोबाईल से डाउनलोड करना चाहते हैं तो play store में जाकर vpn सर्च करें , आगे इनस्टॉल कर आसानी से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

जरूरी निर्देश

ऊपर आपको हमारे द्वारा Movierulz के बारे में जानकारी दी साड़ी सिर्फ जानकारी के लिए ही प्रयोग करें। आप इस की वेबसाइट को प्रयोग में ना लाएं यही हमारी सलाह है। हम किसी भी पायरेटेड वेबसाइट को बढ़ावा देने का काम नहीं करते हैं। अपने आगे बढ़ें और देश को आगे बढ़ाएं यही हमारी सोच है इसलिए हमने इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को जागरूक किया है।