मुरादाबाद: सरकारी असलहे से सिपाही ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

moradabad news
moradabad news

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में स्थित रिजर्व पुलिस लाइन की बैरक में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक सिपाही द्वारा सरकारी असलहे से खुद को गोली मार कर आत्महत्या  की घटना को अंजाम दिया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर आलाअधिकारी भी  पहुँच गए और पूरे मामले की जांच करने की बात  कही। म्रतक सिपाही कल ही दस दिन की छुट्टी काट कर वापस ड्यूटी पर लौटा था।

 जाने क्या था पूरा मामला

मुरादाबाद रिजर्व पुलिस लाइन में दोपहर एक बजे के आसपास बैरक में चली गोली ने सबको सकते में ला दिया। वहाँ पर मौजूद पुलिसकर्मी जब बैरक में पहुँचे तो मौके पर मजहर हुसैन नाम का सिपाही लहूलुहान हालत में पड़ा मिला।उसके पास ही सरकारी असलहा कार्बाइन भी पड़ी हुई थी। मौके वारदात से साफ पता चल रहा था की। इसी सरकारी असलहे से सिपाही ने अपने आप को गोली मारकर सुसाइट किया है।

Ramit Sharma IG
Ramit Sharma IG

सिपाही द्वारा सुसाइट की सूचना पर बैरक के बाहर पुलिस कर्मियों का जमावड़ा लग गया और इस घटना की सूचना आला अधिकारियों को दे दी गई। कुछ देर बाद ही एसपी सिटी अमित आनन्द और आईजी रमित शर्मा भी घटना स्थल पर पहुँच गए।सुर फोरेंसिक टीम को बुलवाकर पूरे मामले की जांच करने की कार्यवाही शुरू करा दी, इस घटना के बारे जानकारी देते हुए बैरक में रहने वाले अन्य पुलिस कर्मी ने बताया कि मजहर हुसैन मूलरूप से पीलीभीत जनपद के रहने वाले थे, और कल ही दस दिन की छुट्टी काट कर वापस लौटे थे और वर्तमान में इनकी ड्यूटी अस्थाई जेल पर चल रही थी

रिपोर्ट- नासिर खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here