कानपुर: रिक्शा चालक ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

kanpur crime news
kanpur crime news

कानपुर। यूपी के कानपूर से दिल दहला देने वाली वारदात देर रात सामने आई है,जहाँ बाबूपुरवा कोतवाली के बेगमपुरवा में मंगलवार रात एक नशेबाज रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया हत्या। आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपने तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया।स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर एसपी साउथ, सीओ बाबूपुरवा, फोरेंसिक टीम और थाना पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए।

kanpur crime news
kanpur crime news

जानकारी के अनुसार रिक्शा चालक अनीस उर्फ गुड्डू 30 वर्षीय पत्नी और तीन बच्चों के साथ एक मकान में किराए पर रहता था। स्थानीय लोगों के अनुसार गुड्डू शराबी था।इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी नासरा से आएदिन विवाद हुआ करता था कई बार मारपीट भी हुई।

रात भी गुड्डू शराब पीकर घर पहुंचा पत्नी के विरोध पर उससे मारपीट शुरू कर दी और वहीं मौजूद कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया । जिससे वो जमीन पर गिर गयी। इसके बाद पति गुड्डू अपने तीनो बच्चो को लेकर मौके से भाग निकला ।मौके पर पहुंची पुलिस ने उस कुल्हाड़ी को घर से ही बरामद कर लिया है जिससे गुड्डू ने हमला किया था ,फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश में जुट गई है ।

रिपोेर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here