कानपुर: तेज़ रफ्तार ने खुशियों को बदला मातम में

major accident
image source - google

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जीटी रोड की रफ्तार ने उस वक्त खुशियों को महातम में बदल दिया। जब बिल्हौर थाना क्षेत्र के हरनु गाँव मे रहना वाला एक परिवार पड़ोसियों संग अपने बच्चे का मुंडन कराने को जा रहा था।

तभी जिस ट्राली में बैठकर सभी गाना बजाते पास के मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी और जैसे ही टक्कर लगी तो ट्राली पलट गयी। जिस कारण सभी लोग ट्राली के नीचे दब गए और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसा बिल्हौर थाना क्षेत्र की रेलवे क्रासिंग के पास का है। जहां दुर्घटना को देख पास पड़ोस के लोग मदद को दौड़ पड़े। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए दर्जनों लोगों को निकट के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा। जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही दुर्घटना में मरे हुए दोनो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी : वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पेश किया सबसे बड़ा बजट

वहीं दुर्घटना के बाद जीटी रोड पर लगे लंबे जाम को देर बाद सुचारू रूप से संचालित किया गया। आपको बतातें चलें कि जीटी रोड सिंगल बनी हुई है। जिसमे जल्दबाजी और जाम के डर से बड़े वाहन आड़े तिरछे रफ्तार भरते रहते हैं। जो इस तरह की दुर्घटनाओं का कारण बन जाती है।

रिपोर्टर – दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here