प्रयागराज: Heer Khan ने सीएम योगी को किया चैलेंज,मुझ पर कार्यवाही करके दिखाए

arrest heer khan
image source - google

सोशल मीडिया पर अक्सर हिंदू मुस्लिम के बीच एक दूसरे के धर्म को लेकर बहस होती रहती है। लेकिन कुछ लोग इससे आगे बढ़कर एक दूसरे के धर्म और देवी देवताओं को गाली देते हैं। ऐसा ही कुछ हीर खान ने किया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार हीर खान की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Heer Khan का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हीर खान का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है और गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। इस वीडियो में Heer Khan श्री राम, माता सीता, मां काली और मां दुर्गा सहित कई देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र भाषाओँ का प्रयोग कर रही है।

कानून का जरा सा भी नहीं डर

यही नहीं Heer Khan ने शासन और प्रशासन दोनों को चैलेंज किया है। उसने वीडियो में कहा कि ‘मैं 2 साल से हिंदू के देवी-देवताओं को गाली दे रही हूं। अभी तक कोई कुछ नहीं कर पाया तो अब क्या कर लेगा। हम तो चाहते हैं कि FIR हो फिर उसके बाद देखो क्या होता है।’ जिस तरह से हीर खान वीडियो में चैलेंज करके अपशब्द कह रही हैं। उससे प्रतीत होता है कि कानून का उसे तनिक भी डर नहीं है।

इस वीडियो से लोगों में काफी आक्रोश है। सोशल मीडिया पर लगातार Heer Khan को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। बताया जा रहा है कि Heer Khan उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की रहने वाली है और यह काफी समय से हिंदू देवी देवताओं और प्रधानमंत्री मोदी सहित उनके समर्थकों को लेकर इसी तरह अपशब्द का उपयोग करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here