लखनऊ: दो गुटों में जमकर हुआ बवाल और आगजनी एक की मौत

lucknow crime news
lucknow crime news

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में  देर रात  मामूली विवाद में थाना मलिहाबाद क्षेत्र में एक युवक की पीट पीट कर ह्त्या की वारदात सामने आई है। जहाँ दिलावरनगर गांव में दो गुट आपस में  भिड़ गए और इस दौरान एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। मामले की सूचना पाकर मौके  पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करलिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 यह था मामला 

lucknow crime news
lucknow crime news

लखनऊ के थाना मलिहाबाद क्षेत्र में स्तिथ दिलावर नगर गांव में कल देर रात जमकर बवाल हुआ।आरोप है की एक विशेष समुदाय के युवको ने बेवजह गांव में रहने वाले 27 वर्षीय युवक रामविलास  की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा छोड़ कर भाग गए। घायल अवस्था में अस्पताल ले जाते वक्त रात मेइओन ही रामविलास की रास्ते में ही मौत हो गयी। मौत के बाद गांव में ही दोनों गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ और इसी दौरान एक पक्ष के लोगो ने बाइक में आग भी लगा दी।

 

मृतक के भाई ने इनपर हत्या का आरोप 

Govind Prasad, brother of the deceased
Govind Prasad, brother of the deceased

मृतक के भाई के मुताबिक़ युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने वाले लोग गुलाम अली,मुश्तकीम,मुफीद,शानू और गुड्डू समेत कई लोग शामिल थे।

 

एसीपी का बयान 

Naimul Hassan, CO Malihabad
Naimul Hassan, CO Malihabad

एसीपी नैमुल हसन ने बताया की दो समुदायों के बीच झड़प को देखते हुए रात में पीएसी बल भी बुलाया गया है। घटना में शामिल लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। लेकिन पुलिस ने एतियातन कुछ लोगो को हिरासत में लिया है। पुलिस अफसर की माने तो स्तिथि सामान्य थी लेकिन गांव में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। अफसरों का कहना है की मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्यवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here