बीजेपी जानबूझकर फैला रही है नफरत: अखिलेश यादव

CAA
google

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को देश भर में हो रही हिंसा को लेकर पत्रकारों से बातचीत किया। उन्होंने कहा कि देश को बर्बाद करने और विषमता को बढ़ावा देने वाले लोगों को देश कभी भी स्वीकार नहीं करेगा। देश के लोग आपसी भाईचारे पर आघात करने वालों को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आम लोगों की बात सुनना चाहिए।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लगातार हो रही हिंसा पर कहा कि “जहां तक ​​दंगों का सवाल है, दंगा भड़काने वाले लोग सरकार में ही बैठे हैं। सरकार में बैठे लोगों को केवल दंगों से फायदा होगा। बीजेपी जानबूझकर नफरत फैला रही है, लोगों को डरा रही है। वे वास्तविक मुद्दों के मोर्चे पर विफल रहे हैं”।

नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओ से कहा कि वे लोगों के बीच जाएं और उन लोगों के सामने समाजवादी पार्टी की बात रखें। समाजवादी पार्टी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के पक्ष में नहीं है और हर मोर्चे पर इसके खिलाफ रहेगी। लोकतंत्र के लिए विरोध प्रदर्शन करना सभी लोगों का हक़ है और उसके लिए हिंसा करना सही नहीं है। लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से और अहिंसा के रास्ते से इस कानून के खिलाफ लड़ना चाहिए।