खुद को पुलिस बताकर कर रहे थे वसूली, जब असली पुलिस से हुआ सामना तो..

3 fake police officers arrest

कानपुर में फर्ज़ी पुलिस बन लोगों की आँखों में धूल झोंक कर वसूली कर रहे युवकों को पुलिस ने दबोचा लिया। ये तीनो बदमाश कल्याणपुर में स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार होकर ट्रकों से वसूली कर रहे थे। लेकिन जब सामने असली पुलिस को देखा तो भाग खड़े हुए। पुलिस ने घेरकर कार सवार तीनों बदमाशों को पकड़ा लिया।

पुलिस को सूचना मिली की कुछ लोग सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार हैं। तीनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और देखने से फर्जी लग रहे हैं। सभी बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं। पुलिस को आता देख बदमाश स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और स्वरूपनगर में तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

Cristiano Ronaldo ने टेबल से हटाई Coca Cola की बोतल और कंपनी को हुआ अरबों का नुकसान

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ की गई। पूछताछ में तीनों अभियुक्तों की पहचान लोकेन्द्र यादव, गगन तिवारी और आयुष अग्निहोत्री के रूप में हुई है। जिस सफेद स्कार्पियो कार से अभियुक्त घूम रहे थे वह गगन तिवारी की है। इनकी गाड़ी से पुलिस की टोपी बरामद हुई हैं। जिसे लगाकर एक अभियुक्त गाड़ी चला रहा था। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। आगे उन्होंने बताया कि पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने इन बदमाशों को पकड़ने वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को एक-एक हज़ार रुपये व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here