मुरादाबाद : पुलिस लाइन में कर्मचारी ने की आत्महत्या, पुलिस पर लगे गम्भीर आरोप…

Employee commits suicide in police line
Moradabad

मुरादाबाद:। जिले मे रिजर्व पुलिस लाइन के सभागार की किचिन में एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है, कर्मचारी ने छत के कुंडे से लटक कर अपनी जान दे दी। कर्मचारी की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस लाइन में हड़कम्प मच गया व मौक़े पर एसएसपी सहित सभी आला अधिकारी पहुँच गए।

पुलिस लाइन स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल के किचन में की आत्महत्या

थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में उस समय हड़कम्प मच गया जब, विभाग से ही जुड़े एक फोर्थ क्लास कर्मचारी द्वारा सुसाइट करने की खबर तेजी से फैली, दरअसल घटना लगभग शाम चार बजे के आसपास की बताई जा रही है, चन्द्र सिंह नाम के फालवर ने पुलिस लाइन स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल के किचिन में छत पर लगे कुंडे से रस्सी के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस कर्मियों का जमावड़ा लग गया। इस घटना की सूचना आला अधिकारियों को दी गई और मौक़े पर फोरेंसिक टीम को भी बुलवाया गया।

पत्नी ने पुलिस के आर.आई पर लगाये गम्भीर आरोप

इसी बीच म्रतक के परिजन भी पहुँच गए, रोते हुए म्रतक की पत्नी ने पुलिस के आर.आई पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि,”उनके पति को प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया है।” वही घटना स्थल पर मौजूद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि म्रतक के पास से एक सुसाइट नोट भी मिला है, हर एंगल से जांच की जाएगी।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here