शिकायत दर्ज कराने गए युवक से पुलिसकर्मी ने किया बदसुलूकी

up police
google

उत्तर प्रदेश के भदोही में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक कोतवाली में शिकायत लिखवाने के लिए गया था लेकिन हेड पुलिसकर्मी अखिलेश सिंह ने उसके साथ बदसुलूकी किया। पुलिसकर्मी की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई है। यह युवक पुलिस से सिर्फ अपनी तहरीर की रिसीविंग मांग रहा था। इस करतूत को कैमरे में कैद कर रहे युवक को भी हेड पुलिसकर्मी ने पीटा और उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने हेड पुलिसकर्मी अखिलेश सिंह को निलंबित कर दिया है और सीओ को इस पूरे मामले की जांच का आदेश दे दिया है।

टेढ़ीपुलिया रोड पर एक युवक की पुलिसकर्मी ने की जमकर पिटाई

भदोही में कोतवाली क्षेत्र के पिपरिस गांव का रहना वाला फूलचंद यादव 27 जनवरी को भदोही के उपजिलाधिकारी को एक शिकायत पात्र दिया था जिसमे कहा गया था कि कुछ लोग उनकी ज़मीन पर जबरदस्ती निर्माण करवा कर कब्ज़ा कर रहे हैं। एसडीएम ने इस मामले में भदोही के कोतवाल को जांच करने का निर्देश दिया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एलएलबी कि पढ़ाई कर रहे बेटे ओमप्रकाश के साथ वह 28 जनवरी को कोतवाली पहुंचे जहाँ ओमप्रकाश ने हेड पुलिसकर्मी अखिलेश सिंह से शिकायत की रिसिविंग मांगी। अखिलेश सिंह ने रिसिविंग देने से इंकार कर दिया जिसपर ओमप्रकाश ने नियम होने की बात कही जिसे लेकर अखिलेश सिंह नाराज़ हो गया और छात्र ओमप्रकाश को पीटने लगा।

इस पूरे मामले का वीडियो बना रहे व्यक्ति को भी पकड़कर उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया। हेड पुलिसकर्मी अखिलेश सिंह की यह सारी करतूत कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसने एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी आरके वर्मा ने आरोपी अखिलेश सिंह को निलंबित कर दिया और सीओ भूषण वर्मा को इस मामले की जांच करने का आदेश दे दिया है। रिपोर्ट आने के बाद इस मामले पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here