अक्षय हर घंटे दे रहे ‘हाउसफुल 4’ पोस्टर के जरिये एक ट्विस्ट

बॉलीवुड ऐक्शन हीरो अक्षय कुमार की हर फिल्म के आने से पहले ही,फिल्म के लिए उनके फैंस का क्रेज नजर आ जाता है,और जब उन्ही फिल्मो में कोई ट्विस्ट आ जाये तो फैंस के लिए इंतजार करना और भी मुश्किल हो जाता है। अक्षय की आने वाली अगली फिल्म में आपको ऐसा ही एक ट्विस्ट मिलने वाला है। जिसे आपको अक्षय फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के पोस्टर के जरिये हर घंटे देते रहेंगे।

आइये जाने क्या है ट्विस्ट,अक्षय की अगली फिल्म में

जैसा कि हम जानते है अक्षय की हर फिल्म का अपना अलग क्रेज होता है। अब इसी क्रेज को बढ़ाने के लिए अक्षय ने अपनी अगली फिल्म के ट्विस्ट से भरे पोस्टर को हर एक घंटे में लांच करने की जानकारी दी और अब उन्होंने पोस्टर लांच करने भी शुरू कर दिए। अक्षय ने इससे पहले फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का टाइटल मोशन पोस्टर वो भी बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ सोशल मिडिया पर साझा किया जो की बहुत वायरल हो रहा है।

‘मेड इन चाइना’ पर बने क्रेज के बीच आया, ओढ़नी सॉन्ग

अक्षय की आने वाली फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ में आपको जो ट्विस्ट मिलेगा वो ये है कि आपको पुरे 600 सालो की यात्रा कुछ घंटो में करायी जायेगी। फिल्म में 1419 से लेकर 2019 तक का सफर एक बार में देखने को मिल जायेगा।

कौन कौन नजर आया,इस रहस्यमयी पोस्टरों में

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित की गयी है। इस फील्म के पोस्टर में आपको रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और सब के चहीते अक्षय कुमार दिखायी देंगे। फिल्म के पोस्टर्स को देखकर लगता है फिल्म की थीम पुनर्जन्म पर आधारित है। इस फिल्म को साजिद नदियावाला के जरिये प्रोड्यूस किया जा रहा है। साथ ही फिल्म 26 अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है।