हाईवे पर एक्सीडेंट से एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

source - google

रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ फतेहपुर हाईवे के बहादुरगंज चौराहे के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। जिसमें शबनम की मौत हो गई। वही उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के द्वारा नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कमरुद्दीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि कमरुद्दीन की मोबाइल शॉप की दुकान सहजौरा गांव में है। जहां अपनी पत्नी को लेकर अलीनगर मोहल्ले लालगंज घर वापस आ रहा थे। तभी दोनों हादसे के शिकार हो गए।इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

बहुजन समाज पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का किया गया आयोजन

वहीं मृतक के परिवारजन द्वारा कोतवाली में दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आगे की जांच पड़ताल पुलिस द्वारा की जा रही है।घटना के दौरान क्षतिग्रस्त हुए मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है। और आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here