कांग्रेस की बुकलेट पर बीजेपी ने किया पलटवार

Prakash javadekar attack on Congress party
image source - google

कल कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ‘खेती का खून तीन काले कानून’ बुकलेट जारी की थी। इसी पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉनफेरेन्स कर कांग्रेस पर पलटवार किया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस को खून शब्द से बहुत प्यार है। मैं याद दिलाना चाहता हूं कि आप खेती का खून कह रहे हैं परन्तु आपने खून का खेल खेला विभाजन के समय लाखों लोग मरे, क्या वो खून नहीं था?

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि 4-5 परिवार देश पर हावी हैं। देश पर अब किसी परिवार का राज नहीं है। 125 करोड़ जनता का राज है, ये परिवर्तन हुआ है। 50 साल कांग्रेस ने सरकार चलाई तो एक ही परिवार की सरकार चली।

कांग्रेस पर हमला करते हुए जावड़ेकर ने कहा ये कांग्रेस का खेल क्या है? कल किसान और सरकार के बीच 10वें राउंड की चर्चा है। कैसे भी करके उसे असफल करना है क्योंकि कांग्रेस नहीं चाहती की किसान की समस्या का समाधान हो। किसान और सरकार की वार्ता सफल हो, ये कांग्रेस नहीं चाहती।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस की निति की वजह से आज किसान गरीब है। ‘मैं राहुल गांधी से सवाल पूछ रहा हूं कि अगर आज देश का किसान गरीब रहा तो किसकी नीति से गरीब रहा? 50 साल कांग्रेस ने जो विनाशकारी नीति चलाई उसके चलते किसान गरीब रहा। उसकी उपज का कभी मूल्य नहीं दिया।’

ये जरुरी ख़बरें भी पढ़ें

बीजेपी सांसद: चीन 80 के दशक से कब्ज़ा करके है बैठा, मिलिट्री बेस, गांव और बनाये…

सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए सरकार का बड़ा फैसला

लखनऊ कमिश्नरेट के 1 वर्ष पूर्ण, अपराधों में आई कमी, देखें पूरा आंकड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here