Corona Virus की वजह से टाला गया IPL,अब इतने दिनों बाद होगा आयोजन

corona-ipl
Google

Indian Premier League :- टी20 लीग के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी IPL की एक बड़ी खबर सामने आयी है ,खबर यह है कि जिस आईपीएल -13 का आयोजन 29 मार्च से मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होने वाली थी,लेकिन अब बीसीसीआई की रिलीज के अनुसार भारत सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) Sourav Ganguly, बोर्ड सचिव जय शाह और Indian Premier League के शीर्ष अधिकारियों ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ये टूर्नामेंट को स्‍थगित करने का फैसला किया है।

Coronavirus : UP में अबतक 11 लोग पाए गए पॉज़िटिव

दो हफ्ते के लिए टाला गया IPL

भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इस टूर्नामेंट काे दो हफ्ते के लिए टाल दिया गया है ,इसके चलते बोर्ड की रिलीज के अनुसार, ‘बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 के आयोजन की तारीख बढ़ाते हुए इसे 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया है।

कार्यक्रम में बदलाव

आईपीएल को दो हफ्तों तक के लिए टाल दिया गया है अब सवाल ये उठता है कि आखिर इसकी भरपाई कैसे की जाए क्योंकि कार्यक्रम को स्थगित करने का यह भी मतलब हो सकता है कि अब टूनामेंट को एक नए कार्यक्रम या नए सिरे से जारी किया जाए क्योंकि अब इन दो हफ्तों की भरपाई वीकेंड में दो मैच आयोजित करा कर भी की जा सकती है। हालांकि इससे पहले बीसीसीआई ने खासतौर पर इस बार अधिकतर वीकेंड पर एक ही मैच आयोजित कराने का ऐलान किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + one =